छत्तीसगढ़ में मंत्री के बिगड़े बोल, हेमा मालिनी के गालों से कर डाली सड़कों की तुलना

इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा हमेशा अपने अलग बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं अब मंत्री लखमा फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी पर बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने नारायणपुर जिले में बनी सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से कर डाली है।

मुख्यमंत्री भी थे मौजूद
आबकारी मंत्री लखमा ने कहा कि 15 साल पहले यहां कोई सड़क नहीं थी। हमने कई किलोमीटर की सड़कों का निर्माण निर्वाचन क्षेत्र में किया है। ये सड़कें बिल्कुल हेमा मालिनी के गालों की तरह हैं। इस दौरान, जब कवासी लखमा अपनी बात लोगों से कह रहे थे तो राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीछे बैठे मुस्कुराते हुए दिखे। दरअसल, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 20 मई को अपने भेंट मुलाकात अभियान के तहत बस्तर के भानपुरी में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की। उन्होंने लोगों के लिए कई सुविधाओं की भी घोषणा की।

वीडियो हो चुका है वायरल
इससे पहले लखमा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह कुछ लोगों के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं। लखमा स्टेज पर डांस कर रहे कलाकारों को देख खुद को रोक नहीं पाए और उसके बाद अपने अंदाज में डांस करने लगे।