मुकेश अंबानी के बेटे ने जैकेट पर लगाई ये छोटी सी चीज, Audi-Mercedes से भी ज्यादा है कीमत!

Mukesh Ambani's son put this small thing on his jacket, the price is more than Audi-Mercedes!
Mukesh Ambani's son put this small thing on his jacket, the price is more than Audi-Mercedes!
इस खबर को शेयर करें

Radhika Merchant Engagement: देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई अब भी सुर्खियों में है. सगाई को लेकर आज भी लोग चर्चा करते रहते हैं. आपको बता दें कि अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से तय हुई है. जब से राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई हुई है, इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. सगाई के दौरान अनंत ने नीले रंग के कुर्ते पर प्रिंटेड जैकेट पहना था और उस पर एक ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ लगा हुआ था. वहीं राधिका मर्चेंट ने गोल्ड टिश्यु घाघरा के साथ मैचिंग का ब्लाउज और दुपट्टे पहना हुआ था. अनंत अंबानी के ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ को लेकर लोगों में काफी जिज्ञासा भरी हुई है. ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ का अपना एक इतिहास है लेकिन इसकी असल कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ की कीमत

अनंत अंबानी ने अपनी सगाई पर जिस ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ को जैकेट पर लगाया हुआ था. उसकी कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ये ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ कोई मामूली ब्रोच नहीं था इसे आमतौर पर सोने, चांदी या प्लेटिनम से बनाया जाता है जिस पर हीरे और माणिक जड़े होते हैं. ज्वेलरी एक्सपर्ट्स बताते हैं कि यह ‘कार्टियर पैंथर ब्रोच’ आमतौर पर 1 करोड़ 13 लाख रुपये से लेकर 1 करोड़ 32 तक हो रुपये तक हो सकता है. इसे इजाद करने का श्रेय जैकस कार्टियर को जाता है. जैकस कार्टियर ने इसे साल 1914 में बनाया था. आपको बता दें कि जैकस कार्टियर, कार्टियर फैमिली की तीसरी पीढ़ी से ताल्लुक रखते थे.

कई मशहूर हस्तियां पहुंची हुई थीं

अनंत अंबानी की सगाई में देश के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी मौजूद थे. इस सगाई में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक की कई मशहूर हस्तियां पहुंची हुई थीं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. इस दौरान दोनों तिरुमला हिल्स पहुंचे हुए थे, जहां दोनों ने श्री वेंकटेश के दर्शन किए. आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट देश के जाने माने उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं. राधिका मर्चेंट को डांस करने का बहुत शौक है. उन्होंने कई सालों तक भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ली हुई है.