‘मम्मा मारती थी, अंकल गंदा काम करते थे’, बच्ची का सच जान पुलिस भी हैरान, जानें पूरा मामला

'Mumma used to beat, uncle used to do dirty work', police also surprised to know the truth of 10 year old girl, know the whole matter
'Mumma used to beat, uncle used to do dirty work', police also surprised to know the truth of 10 year old girl, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। बेटी को वैश्यवृत्ति के धंधे में ढकेलने के लिए मां ने सारी हदें पार कर दीं। आरोपी महिला अपने ब्वायफ्रेंड से 10 साल की बेटी का रेप करवाती थी। रोज की प्रताड़ना से तंग आग बच्ची एक दिन घर छोड़ कर भाग गई। बच्ची को पुलिस ने दिल्ली की सड़कों पर घूमते पाया तो उससे बातचीत की। बच्ची ने जब अपनी कहानी बताई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के साथ आरोपी महिला और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

20 जनवरी को घर छोड़कर भागी
मां की मारपीट और रोज के यौन शोषण की पीड़ा से तंग आकर 20 जनवरी को ही बच्ची अपने घर से किसी तरह भाग निकली थी। वह तब से यहां वहां सड़कों पर घूमकर और मांगकर खा-पीकर गुजारा कर रही थी। दिल्ली की सड़कों पर घूमती बच्ची पर पुलिस की नजर पड़ी तो उसने पूछताछ की तो बच्ची ने अपनी सारी तकलीफ बताई।

बच्ची की मां उससे वैश्यावृत्ति कराना चाहती थी
पुलिस अफसरों ने बताया कि बच्ची की मां उसे वैश्यावृत्ति के धंधे में उतारना चाहती थी। इसलिए बच्ची को अपने ब्वायफ्रेंड के साथ भी सुलाती थी जो उसका यौन शोषण करता था। बच्ची के रोने या विरोध करने पर उसे मारती-पीटती थी। एक मां का ऐसा जघन्य अपराध करना पुलिस के लिए भी झकझोर देना वाला था। कहा ये भी जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति महिला के 13 साल के बेटे के साथ भी गंदी हरकत करता था लेकिन मां की प्रताड़ना और डर से वह भी कुछ नहीं बोल पाता था।

चार साल पहले हो गई थी पिता की मौत
बच्ची ने बताया कि चार साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद मां उसे और भाई को लेकर दादा-दादी के पास अपने घर गाजियाबाद आ गई थी। उसका भाई भी कुछ दिन पहले मां और उसके दोस्त की प्रताड़ना से तंग आकर घर छोड़कर भाग गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल के बाद बाल कल्याण समिति भेजा गया है।