छत्तीसगढ़ में रिश्तों का कत्ल! बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

Murder of relationships in Chhattisgarh! Son killed his father
Murder of relationships in Chhattisgarh! Son killed his father
इस खबर को शेयर करें

दुर्ग; छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले (Durg Murder) से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. पूरी घटना जामुल के ग्राम सुद्दुम के चांदनी चौक की है. बताया जा रहा है कि बेटे की किसी बात को लेकर पिता से कहासुनी हुई जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया.

यहां का है मामला
पूरा मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जामुल के ग्राम सुद्दुम के चांदनी चौक का है. यहां पर दिनेश कुमार साहू का उनके पिता कबीर साहू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. कहा सुनी से शुरु हुआ विवाद लगातार बढ़ता गया और इतना बढ़ गया कि पुत्र अपना आपा खो बैठा और घर पर ही रखे डंडे और फावड़े से पिता पर हमला कर दिया हमले से पिता कबीर साहू गंभीर रूप से घायल हो गया, इसके बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस की गिरफ्त में बेटा
इस घटना की सूचना के बाद पहुंची जामुल पुलिस ने आरोपी पुत्र दिनेश हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है फिलहाल जामुल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. पुलिस कई तरीके से पूछताछ कर रही है. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने अपने पिता को कहा सुनी की वजह से मौत के घाट उतारा है या फिर कोई और बात है.

पहले भी हो चुकी है घटनाएं
बीते दो महीने पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बेटे ने अपने पिता पर टांगी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना के बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बताया जा रहा था कि आरोपित बेटे को उसके पिता ने गोद लिया था. आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं जहां पर लोग खून के रिश्तों का कत्ल कर देते हैं.