अवैध संबंध के शक में रिश्तों का कत्ल, 77 साल के पिता ने बेटे को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

Murder of relatives on suspicion of illegal relationship, 77 year old father stabbed son to death
Murder of relatives on suspicion of illegal relationship, 77 year old father stabbed son to death
इस खबर को शेयर करें

खरगोन; मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार को 77 साल के एक बुजुर्ग ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. हत्या के बाद बुजुर्ग ने बड़वाह पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया.पुलिस के मुताबिक इस बुजुर्ग ने अपने जवान बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.इस मामले के आरोपी पिता को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था.इसी बात पर दोनों में विवाद होता रहता था. बुधवार को भी दोनों में कहासुनी हुई थी. बेटा बीच-बचाव के लिए आया था.इस हत्याकांड के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

पति-पत्नी में किस बात पर था विवाद?
मिली जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग को अपनी पत्नी की चरित्र पर शक था. इस बात पर अक्सर बुजुर्ग की उसके बेटे से लड़ाई होती थी. बुजुर्ग की पत्नी ने अपने बेटे की मौत के बाद अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बुजुर्ग ने पुलिस स्टेशन में सरेंडर करते हुए कहा,”मैं झूठ नहीं बोलूंगा… भले ही आप मुझे फांसी पर चढ़ा दो. मैं मरने को तैयार हूं. मेरा बेटा मुझे पिछले 10 सालों से जान से मारने की कोशिश कर रहा था. मैं अगर उसे नहीं मारता तो वह मुझे मौत के घाट उतार देता.”

यह हादसा खरगोन के आगरवाड़ा गांव की है. वहां के निवासी 77 साल के छतर सिंह ने अपने बेटे राकेश की हत्या कर दी. हत्या के बाद खून से सने हुए कपड़े पहने हुए छतर सिंह आत्मसमर्पण करने पुलिस स्टेशन पहुंचा. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गांव वालों की मदद से आनन-फानन में राकेश को हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पत्नी ने क्या शिकायत दर्ज कराई है
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को छतर सिंह और उनकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. इस दौरान उनका बेटा राकेश बीच-बचाव करने आ गया. उसकी छतर सिंह से कहासुनी हो गई. इसके बाद गुस्साए छतर सिंह अपने बेटे के पेट में चाकू घोंप दिया. हत्या करने के बाद छतर सिंह वहां से चला गया.उसने बड़वाह थाने पहुंचकर पुलिस को खुद ही इस मामले की जानकारी दी.

गांव वालों के मुताबिक छतर सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इस बात को लेकर उसके घर में अक्सर विवाद होता था. छतर सिंह अपने बिस्तर के नीचे चाकू रखकर सोता था. पुलिस के मुताबिक छतर सिंह की पत्नी कुसुम बाई ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कुसुम ने आरोप लगाया है कि छतर सिंह उसके चरित्र पर शक करते हैं. बुधवार को इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इस दौरान उनका बेटा वहां पहुंचा.दोनों में कहासुनी हुई. इस दौरान छतर सिंह ने राकेश के पेट में चाकू घोंप दिया. पुलिस ने बताया कि छतर सिंह भी घायल हुआ है. उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.