अभी अभीः मुजफ्फरनगर में एक ओर BJP विधायक को भाकियू कार्यकर्ताओं ने घेरा, काले झंडे दिखाकर…

demo pic
demo pic
इस खबर को शेयर करें


मुजफ्फरनगर। जानसठ (janasath) क्षेत्र के मीरापुर दलपत गांव में बीकेयू कार्यकर्ताओं ने गांव के खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) के आने का विरोध किया. बीकेयू कार्यकर्ताओं ने विधायक के वाहन को घेर लिया और काले कपड़े दिखाकर नारेबाजी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। विरोध के चलते विधायक को गांव से लौटना पड़ा।

मुजफ्फरनगर के लिये बडी खुशखबरी, दिसम्बर में मिलेगी बडी सौगात, यहां देंखे

शनिवार को विधायक विक्रम सैनी जनसठ कोतवाली के मीरापुर दलपत गांव में बीजेपी की बूथ कमेटी का सत्यापन करने पहुंचे. विधायक भाजपा कार्यकर्ता विशाल प्रजापति के घर में बैठ गए और बूथ कमेटी के सत्यापन के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने लगे. विधायक के गांव में आने की जानकारी बीकेयू के निवर्तमान प्रखंड अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह को हुई. जोगेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं को लेकर विशाल प्रजापति के घर के बाहर पहुंचे। विधायक की कार बाहर सड़क पर खड़ी थी। विधायक घर के अंदर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे. वहीं बीकेयू कार्यकर्ताओं ने बाहर खड़ी विधायक की कार को घेर लिया और हंगामा किया. इतना ही नहीं बीकेयू कार्यकर्ताओं ने विधायक को काले कपड़े दिखाए और जमकर नारेबाजी की.

मुजफ्फरनगर 9 दिनों से धरने पर बैठे सफाई कर्मचारियों ने रोके कूड़ा वाहन

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बीकेयू कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने।

खतौली विधायक विक्रम सैनी का कहना है कि वह मीरापुर दलपत में घर के अंदर बैठी बूथ कमेटी का सत्यापन कर रहे थे. इस दौरान बीकेयू के कुछ कार्यकर्ता आए और हंगामा करने लगे. हमने बूथ कमेटी का सत्यापन किया और कार्यकर्ताओं से मिलकर गांव से लौटे.

मुजफ्फरनगर में 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार