सलमान के घर फायरिंग के मामले में अब हरियाणा से पकड़ा गया तीसरा आरोपी

Now third accused arrested from Haryana in the case of firing at Salman's house
Now third accused arrested from Haryana in the case of firing at Salman's house
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने हरियाणा से भी एक शख्स को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक संदिग्ध का संबंध पहले गुजरात से गिरफ्तार किए गए दोनों मुख्य आरोपियों से है और वह घटना से पहले और बाद में लगातार दोनों हमलावरों के संपर्क में था. पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का संदेह है. बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग के कुछ घंटों बाद ही फेसबुक पर एक पोस्ट किया गया था, जिसमें दावा किया गया कि इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्वोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. अब तक की जांच में पुलिस को इस बात के संकेत मिले हैं कि वारदात को अंजाम देने के लिए हमलावरों को लॉरेंश गैंग ने हायर किया था.

संदिग्ध को मिल रही थी पल-पल की सूचना
बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर फायरिंग की गई थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में दो हमलावरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर पकड़े गए संदिग्ध को अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी दे रहे थे.

वारदात के बाद छोड़ दिया था मुंबई
वारदात को अंजाम देने के बाद सागर और विक्की ने मुंबई छोड़ दिया. दोनों यहां से गुजरात के भुज चले गए थे. उन्होंने सूरत के पास मोबाइल फोन का सिम कार्ड बदल दिया था. पुलिस को परेशान करने के लिए वे बार-बार मोबाइल फोन बंद कर देते थे. लेकिन जिस नंबर पर वह कॉल कर रहे थे, वह एक ही था.

एडवांस में मिले थे एक लाख रुपए
पुलिस के मुताबिक जल्द ही संदिग्ध का पता लगा लिया गया और उसे हरियाणा में पकड़ लिया गया. उसे मुंबई लाया गया और उससे पूछताछ की गई, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने पहले दावा किया था कि सागर और विक्की को खान के घर पर शूटिंग के लिए लगभग 1 लाख रुपये दिए गए थे. बाकी की रकम काम के बाद देने का वादा किया गया था.