बीबी के साथ लड़ाई में खुली किस्मत! पल भर में मिली करोड़ों की जायजाद, बेहोश हुई पत्नी

Open luck in battle with BB! Got property worth crores in a jiffy, wife fainted
Open luck in battle with BB! Got property worth crores in a jiffy, wife fainted
इस खबर को शेयर करें

कल्पना कीजिए कि पत्नी के साथ आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई है. आप थोड़ा परेशान हैं. फिर आप मन बहलाने के लिए बाहर निकलते हैं और आपको एक लिफाफा मिलता है. आप बेमन से उस लिफाफे को उठा लाते हैं. वह घर में पड़े रहता है. थोड़ी देर बात पत्नी के साथ आपकी सुलह हो जाती है. फिर आप दोनों उस लिफाफे को खोलते हैं. उसमें से आपको खजाना हाथ लगता है. यह सब देखकर पत्नी कुछ पलों के लिए बेहोश हो जाती है. उसे भरोसा ही नहीं होता कि उसके साथ क्या हो रहा है.

दरअसल, यह कल्पना की बात नहीं, बल्कि वास्तविकता है. ऐसी ही एक घटना घटी है. इसकी चर्चा दुनिया के मीडिया में हो रही है. पत्नी से लड़ाई के बाद एक व्यक्ति घर से बाहर गया था और तभी उसे करोड़ों की जायजाद हाथ लग गई. यह सब देखकर पत्नी को भरोसा ही नहीं हो रहा था. वह कुछ समय के लिए बेहोश हो गई. वेबसाइट मेट्रो डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ऑस्ट्रेलिया के ओलोंगोंग की है. वहां पर एक दंपत्ति को दो मिलियन डॉलर यानी 16 करोड़ रुपये से अधिक की लॉटरी लगी है. हुआ यूं कि पत्नी हर सप्ताह एक लॉटरी टिकट खरीदती थी. उसे भरोसा थी कि वह एक दिन जरूर अमीर बनेगी. वह वर्षों से ऐसा कर रही थी. एक सप्ताह महिला के पति उसके लिए लॉटरी टिकट खरीदना भूल गए.

इस बात को लेकर हुई थी लड़ाई
इस बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गई. फिर पति महोदय ने तय किया कि अगले सप्ताह वह दो टिकट खरीदेंगे. उन्होंने ऐसा ही किया. पत्नी का दिल रखने के लिए पति महोदय उन्हीं नंबरों वाले लॉटरी टिकट लिए जिस नंबर का इस्तेमाल उनकी पत्नी दशकों से करती आ रही थी. फिर क्या था. ईश्वर को इस बार पत्नी को भरोसे को कायम रखना था. एक ही दिन में इन दोनों लॉटरी टिकट पर एक-एक मिलियन डॉलर की लॉटरी लगी. इतनी बड़ी लॉटरी जीत देखकर पत्नी करीब-करीब बेहोश हो गई. महिला के पति ने भी कहा कि उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ कि ऐसा हो सकता है.

पल भर में करोड़पति बने इस दंपति ने अब इन पैसों को खर्च करने की खास योजना बनाई है. पहले वे अपनी बेटी के लिए एक घर खरीदेंगे. इसके बाद नातियों के लिए कुछ से पैसे जमा करेंगे और फिर जो पैसे बचेंगे उससे वे दोनों घूमने जाएंगे. महिला को अपने प्यार की तारीख पर बहुत भरोसा था. उन्होंने दशकों से अपनी एनिवर्सरी की तारीख और जन्मदिन के मिलाकर एक नंबर बनाया था. वह उसी नंबर की लॉटरी दशकों से खरीद रही थीं. वह करीब 20 साल से लॉटरी खरीद रही हैं.