किन्नौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो गहरी खाई में गिरी; 5 की मौत

Painful road accident in Kinnaur, Bolero fell into a deep ditch; 5 died
Painful road accident in Kinnaur, Bolero fell into a deep ditch; 5 died
इस खबर को शेयर करें

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बुधवार दोपहर को हुए इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। रिकांगपिओ अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद सभी मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। वहीं, पुलिस हादसे के कारणों की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार बोलैरो कैंपर रोड शो के लिए सांगला की ओर रवाना हुई थी।

लेकिन रिकांगपिओ-शिलती-कड़छम मार्ग पर रोघी दाखो के समीप सुबह करीब 11:00 बजे गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 फीट नीचे सतलुज नदी किनारे जा गिरी। सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस थाना रिकांगपिओ में दी। इसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस, होमगार्ड और स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ पहुंचाया गया। सभी मृतक महिंद्रा शो रूम में काम करते थे।

म़ृतकों के नाम
हादसे में चालक अभिषेक(24) पुत्र राकेश कुमार गांव कल्पा, तनुज (25) पुत्र स्वर्गीय शाम लाल गांव ख्वांगी कल्पा, अरूण (29) पुत्र इंद्र लाल गांव शौंग, उपेंद्र (25) पुत्र रविंद्र कुमार गांव सापनी और समीर (26) पुत्र भगत चंद गांव बारंग जिला किन्नौर की मौके पर ही मौत हो गई है। एसपी किन्नौर विवेक चहल ने सड़क हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं। कल्पा के एसडीएम मेजर शशांक गुप्ता ने बताया कि मृतकों के परिवार वालों को 25-25 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है।