PAK vs WI: Shadab Khan ने ऐसी की जमकर धुलाई वेस्टइंडीज को पूरे मैच होश ना आई

PAK vs WI: Shadab Khan did such a heavy wash, West Indies did not sense the whole match
PAK vs WI: Shadab Khan did such a heavy wash, West Indies did not sense the whole match
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. PAK vs WI 3rd ODI: शादाब खान की तूफानी पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 53 रनों (DLS method) से हराया। इस जीत के साथ मेजबान टीम ने विंडीज का टी20 के बाद वनडे सीरीज में भी सूपड़ा साफ किया। पाकिस्तान दौरे पर आई वेस्टइंडीज को एक भी मैच जीतने का मौका नहीं मिला।

बारिश से प्रभावित तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शदाब खान 86 रनों की तूफानी पारी के दम पर 48 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 269 रन बनाए थे। इस स्कोर के सामने विंडीज की पूरी टीम 216 रनों पर ही डेर हो गई। शादब खान को उनकी पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला, वहीं तीनों मैच में अर्धशतक जड़ने वाले इमाम उल हक को मैन ऑफ द सीरीज के अवाॉर्ड से नवाजा गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम को इस बार फखर जमन (35) और इमाम उल हक (62) ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 85 रन जोड़े। फखर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान बाबर आजम मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। बाबर के आउट होने के बाद टीम संकट में थे। 85/1 से टीम का स्कोर कुछ ओवर में 117/5 हो गए। इसके बाद शादाब खान ने 78 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 86 रन की पारी खेल टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया।