पापा के पाप को मोबाइल में किया कैद, थाने पहुंच बोली- पिता करते हैं रेप… मां देती है साथ

इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां पर एक पिता अपनी ही 18 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि पीड़िता की मां भी इसमें अपने पति यानी लड़की के पिता का साथ देती थी। दोनों पीड़िता को डरा धमका कर चुप करा देते थे। इसके बाद पीड़िता ने पिता की गंदे करतूत का वीडियो बनाया और थाने लेकर पहुंच गई और पिता के खिलाफ थाने में शिकायत की।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। आरोपी का उम्र करीब 50 साल है और पेशे से शिक्षक है। पीड़िता का आरोप है कि पिता हर दिन उसके साथ गंदी हरकत करते थे। जब भी वह इस बात की शिकायत मां से करती तो वो उसे ही दोषी बताने लगती थी।

पीड़िता का कहना है कि जब पिता के हरकतों से तंग आ गई तो रोसड़ा थाना पहुंची। उस वक्त पुलिस वालों ने मुझे भगा दिया और शिकायत दर्ज नहीं किया। हालांकि इस सवाल पर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। जब पीड़िता का वीडियो वायरल हुआ और बड़े अधिकारियों के संज्ञान में आया, तब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एसडीपीओ ने कहा कि अगर इस घटना में कई और लोग शामिल होंगे, तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पूछताछ जारी है।