बुध के अस्त होने से 27 दिन तक इन राशि वालों को रहना होगा सर्तक, बना रहेगा नौकरी जाने का खतरा

People of these zodiac signs will have to remain alert for 27 days after the setting of Mercury, there will be a danger of losing their job.
People of these zodiac signs will have to remain alert for 27 days after the setting of Mercury, there will be a danger of losing their job.
इस खबर को शेयर करें

Budh Ast effects: ग्रहों का व्यक्ति के जीवन पर बहुत असर पड़ता है. नवग्रहों में बुध को बुद्धि, ज्ञान का कारक माना जाता है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार जिस व्यक्ति की कुंडली में बुध कमजोर हो उसे जीवन में सफलता हासिल करने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है. ऐसा व्यक्ति अपने करियर में ज्यादा कुछ हासिल नहीं कर पाता. इस बार बुध अपनी स्थिति में परिवर्तन कर चुके हैं.

बुध मेष राशि में अस्त होने जा रहे हैं. 4 अप्रैल 2024 को सुबह 10 बजकर 36 मिनट पर बुध मेष राशि में अस्त हो चुके हैं और अब 1 मई को उदय होंगे. इसका कुछ राशियों पर नकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. कुछ राशि वालों के लिए ये परिवर्तन करियर में समस्याएं लेकर आएगा. तो आइए विस्तार से जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां

कन्या राशि

कन्या राशिवालों के लिए बुध का अस्त होना फोकस में कमी लेकर आएगा, जिसकी वजह से नौकरी में कई बार समस्या का सामना करना पड़ेगा. ध्यान भटकने से काम का पूरा नहीं होना चिंता को बढ़ाएगा. कन्या राशिवालों को काम को लेकर दवाब महसूस होगा. वहीं जो लोग क्रिएटिव फील्ड में है उन्हें भी नए आइडियाज सोचने में परेशानी होगी.

वृष राशि

वृष राशिवालों को भी बुध के परिवर्तन से समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. इस परिवर्तन से वृष राशिवालों के कंधों पर अतिरिक्त काम का भार सहना पड़ेगा जिसकी वजह से तनाव महसूस करेंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए ये राशि परिवर्तन काफी समस्या खड़ी करने वाला है. कर्क राशि वालों का काम में मन नहीं लगेगा जिसकी वजह से आला अधिकारियों से आलोचना सहनी पड़ सकती है. इस दौरान नौकरी जाने का खतरा भी मंडरा रहा है.

मंगल-शनि की निकटता से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, करियर में मिलेगी जबरदस्त सफलता, इन्हें रहना होगा सावधान

मेष राशि

बुध के मेष में राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों को भी समस्या का सामना करना पड़ेगा. मेष राशि वालों को इस परिवर्तन से नौकरी बदलने का ख्याल आता रहेगा जिससे काम में मन भटकेगा. हालांकि इस दौरान काम में बदलाव लाने से बचना चाहिए.

धनु राशि

धनु राशिवालों के लिए भी ये परिवर्तन शुभ नहीं रहेगा. धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में कई समस्याएं आएगी जिससे नौकरी छोड़ने का मन करेगा. तनाव बढ़ने से सहकर्मियों से लड़ाई-झगड़े भी हो सकते हैं.