लुधियाना में जहरीली गैस रिसाव से बिहार के डॉक्टर का परिवार खत्म, पत्नी-बच्चों समेत 5 की मौत

Poisonous gas leak kills Bihar doctor's family in Ludhiana, 5 including wife and children die
Poisonous gas leak kills Bihar doctor's family in Ludhiana, 5 including wife and children die
इस खबर को शेयर करें

गया: Ludhiana Gas Leak: पंजाब के लुधियाना में रविवार को हुए जहरीली गैस रिसाव में मरने वाले 11 में से 5 लोग एक ही परिवार के थे। बिहार में गया जिले के कोंच प्रखंड निवासी एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से इलाके में मातम छा गया है। डॉक्टर कविलाश यादव और उनकी पत्नी एवं तीन बच्चों की मौत की खबर जैसे ही उनके गांव में पहुंची, परिवार में कोहराम मच गया। कविलाश कि माता और पिता तुरंत लुधियाना के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि लुधियाना के गियासपुर स्थित एक कारखाने में जहरीली गैस के रिसाव से अब तक 11 लोग दम तोड़ चुके हैं, जबकि कुछ लोग बीमार हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक कविलाश शर्मा पेशे से डॉक्टर थे और वे अपने पत्नी और बच्चों के साथ लुधियाना में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि जहां गैस रिसाव हुआ वहां पास में ही पास ही उनका मकान था। रविवार सुबह कारखाने में जहरीली गैस का रिसाव होने से परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में डॉ. कविलाश के अलावा उनकी पत्नी वर्षा, बेटी कल्पना और बेटा अभय नारायण एवं आर्यन शामिल हैं। कविलाश मूलरूप से गया जिले के कोंच प्रखंड स्थित मंझियावां टोला धनु बिगहा के रहने वाले थे। परिवार के पांच लोगों के मौत की खबर जैसे ही पहुंची, पूरे गांव में मातम छा गया। कविलाश के पिता झलकदेव यादव और उनकी मां तुरंत लुधियाना के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि लुधियाना के कारखाने में गैस रिसाव से अब तक 11 लोगों की मौत हुई है। कई लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। जहरीली गैस का रिसाव कैसे हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। राहत और बचाव के लिए एनडीआरएफ समेत अन्य टीमें मौके पर तैनात हैं। ड्रोन के जरिए घरों की तलाशी ली जा रही है कि कहीं कोई व्यक्ति बेहोश तो नहीं है।