उत्तराखंड में फिर बढ़ेगा सियासी पारा: हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बारे में ये क्या कह डाला?

Political mercury will rise again in Uttarakhand: What did Harish Rawat say about Chief Minister Pushkar Singh Dhami?
Political mercury will rise again in Uttarakhand: What did Harish Rawat say about Chief Minister Pushkar Singh Dhami?
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की। कहा कि भविष्य के प्रतिद्वंद्वियों को सीएम धामी से सावधान रहना चाहिए। मुख्यमंत्री बहुत अच्छे सुनने वाले व्यक्ति हैं। रावत ने कहा कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल जोशीमठ आपदा पर बहुत सारे सुझाव देने के लिए गया। कई सुझाव आलोचनात्मक थे। तीखे सवाल भी थे। इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने पूरे धैर्य से सुना। अब कितना समाधान होगा, इस पर भविष्य की नजर रहनी चाहिए।

जोशीमठ को समर्पित होगी भारत जोड़ो यात्रा: रावत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में 24 जनवरी का दिन जोशीमठ को समर्पित होगा। ये सुझाव पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने राहुल गांधी को दिया। जोशीमठ के नाम यात्रा समर्पित करने के लिए राहुल गांधी और गणेश गोदियाल का धन्यवाद किया।

विकास प्राधिकरण लूट का अड्डा: विकास प्राधिकरण को पूर्व सीएम हरीश रावत ने लूट का अड्डा करार दिया। उन्होंने कहा कि बिना स्टाफ के जिलों जिलों में खोले गए विकास प्राधिकरण सिर्फ लूट का माध्यम न रह जाएं। पूर्व सीएम रावत ने कहा कि विकास प्राधिकरण को लेकर भाजपा के भीतर चल रही अंदरुनी कलह से उन्हें कोई मतलब नहीं है।