बिहार में महागठबंधन को जोर का झटका देने की तैयारी! नीतीश कुमार का धोखा पार्ट-3

Preparations to give a big blow to the Grand Alliance in Bihar! Nitish Kumar's betrayal Part-3
Preparations to give a big blow to the Grand Alliance in Bihar! Nitish Kumar's betrayal Part-3
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार की सियासत में एक बार फिर बवाल होने वाला है। इसका संकेत अभी से ही मिलने लगे हैं। ये दावा हम नहीं कर रहे हैं, लेकिन नेताओं के बयान से तो ऐसा ही लग रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha ) एनडीए नेताओं के संपर्क में हैं। यह दावा आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने किया है। श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि बहुत जल्द नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) उपेन्द्र कुशवाहा के साथ धोखा पार्ट 3 को अंजाम देंगे। नीतीश कुमार उनके साथ दो बार धोखा दे चुके हैं। दूसरी ओर बीजेपी ने दावा किया है कि जेडीयू के कई नेता और मंत्री उनके संपर्क में हैं। बहुत जल्द महागठबंधन को झटका लगने वाला है।

उपेन्द्र कुशवाहा को उठाना पड़ा काफी नुकसान
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ( RLJP ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण उपेन्द्र कुशवाहा को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा को लालच में फंसा कर उनकी पार्टी को भी सामाप्त कर दिया। नीतीश कुमार ने लव-कुश का नारा देकर 17 वर्षों से सत्ता में हैं, लेकिन कुशवाहा समाज और अति पिछड़े वर्गों की अपेक्षा की है।

नीतीश कुमार को झटका देने की है तैयारी
इधर, बीजेपी नीतीश कुमार के साथ-साथ महागठबंधन को झटका देने की तैयारी कर रही है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर दावा किया कि जेडीयू के कई लोग बीजेपी के संपर्क में हैं। निखिल आनंद के अनुसार, इनमें मंत्रियों के नाम भी शामिल हैं।

निखिल आनंद ने ट्वीट किया कि जेडीयू के कई लोग बीजेपी के भी संपर्क में, कई फिलहाल मंत्री हैं। एनडीए सरकार में जेडीयू कोटे के कई मंत्री महागठबंधन की नई सरकार में फिर से मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर सशंकित थे। ऐसे ही दो लोग बीजेपी से संपर्क साधकर, आगे की अपनी राजनीति बीजेपी के साथ करने का संकल्प ले रहे थे।

एक अन्य ट्वीट में निखिल आनंद ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा सहित दो मंत्री पद के नए दावेदारों या उम्मीदवारों की छुट्टी हो गई। या फिर यूं कहें कि जुगत भिड़ाकर छुट्टी करवा दी गई। फिलहाल बीजेपी में आने के इच्छुक दोनों महानुभाव बतौर मंत्री महागठबंधन सरकार में शामिल हैं, लेकिन बाद के लिए उन्होंने चैनल ओपन कर रखा है।