Priyanka Chopra करना चाहती है इस चर्चित शख्स को डेट, पति निक जोनस हैरान

Priyanka Chopra wants to date this famous person, husband Nick Jonas surprised
Priyanka Chopra wants to date this famous person, husband Nick Jonas surprised
इस खबर को शेयर करें

बॉलिवुड ऐक्टर्स कई बार खुद से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे कर देते हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही खुलासा प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर ने सिमी ग्रेवाल के शो में किया था, जिसका वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। प्रियंका और करीना सहित तमाम हस्तियों से सिमी ने सवाल पूछा था कि वो किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं, जिस पर उनके जवाब काफी मजेदार थे। आइये देखते हैं, इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को।

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal)अपने शो Rendezvous with Simi Garewal में शामिल होने वाली जानी-मानी हस्तियों से रैपिड फायर राउंड में जब पूछा कि अगर उन्हें पूरी दुनिया में से किसी एक शख्स के साथ डेट पर जाना हो तो वो शख्स कौन होगा? इस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर गोविंदा तक ने अपने उस पसंदीदा ‘शख्स’ के बारे में खुलासा किया था।

रेखा को डेट करना चाहते थे गोविंदा

बॉलिवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने फेमस ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को चुना था। वही, जैकी श्रॉफ ने सुष्मिता सेन का नाम लिया था। राकेश रोशन ने दिग्गज अदाकारा रेखा का नाम बोला था और गोविंदा ने भी रेखा का नाम लेते हुए कहा था कि ‘मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।’

प्रिंस विलियम को डेट करना चाहती थीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने उस समय प्रिंस विलियम के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी। उन्होंने ये भी कहा था कि वो जानना चाहती हैं कि 23 में रॉयलिटी कैसी होती है। करीना कपूर और अमीषा पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुना था।

तब बॉलिवुड में करियर बना रही थीं ये ऐक्ट्रेसेस

गौरतलब है कि जब गोविंदा, राकेश रोशन और जैकी श्रॉफ ने अपने दिल में दबी इस ख्वाहिश का खुलासा किया था, तब उनकी शादी हो चुकी थी। वहीं, प्रियंका, करीना और अमीषा उस समय बॉलिवुड में अपना करियर बना रही थीं।

अब जी रही हैं ऐसी लाइफ
अब की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हॉलिवुड सिंगर निक जोनस से शादी की और अब उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम मालती है। करीना की बात करें तो वो दो बेटों की मां बन चुकी हैं। करीना ने सैफ से लव मैरिज की थी। वहीं, अमीषा अभी भी अपने प्यार की तलाश में हैं।