पब्लिक ने गंगूबाई को दिखाया ठेंगा, हुई बस इतनी कमाई

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री आलिया अपने दमदार अभिनय से सभी की वाहवाही लूट रही हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में फिल्म के रिलीज होते ही मेकर्स को इसके शानदार कलेक्शन की भी उम्मीद थी। हालांकि, फिल्म ने अपने पहले दिन धीमी रफ्तार से कमाई करे अपनी शुरुआत की।

फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं। ऐसे में अब आलिया की इस फिल्म ने धीरे-धीरे अपनी कमाई की रफ्तार में तेजी कर ली है। यह फिल्म अभी तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। हालांकि यह अभी भी 100 करोड़ के आंकड़े से काफी दूर है।

इन सेलेब्स के दिलों की धड़कन रह चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक की तो…

वहीं, बुधवार को फिल्म के हुए कुल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने बुधवार यानी 2 मार्च को 6.5 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में बुधवार को हुई कमाई को जोड़कर इस फिल्म ने अब तक कुल 65.53 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 10.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए फिल्म का कुल कलेक्शन 13.32 करोड रुपए का था। वहीं, रविवार की छुट्टी का फायदा मिलने से फिल्म ने 15.30 करोड रुपए कमा लिए थे।

हालांकि सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट देखने को मिली और सप्ताह के पहले दिन इस फिल्म ने 8.19 करोड़ रुपए का कारोबार किया। जबकि फिल्म ने अपने पांचवे दिन यानी मंगलवार को प्रदर्शन थोड़ा- सा सुधार करते हुए करीब 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया था।

खबरों की माने तो फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सिनेमाघरों में वितरण अधिकार 90 करोड़ रुपए में बिके हैं। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज भी नजर आए हैं। यह फिल्म सेक्स वर्कर गंगूबाई के जीवन पर आधारित है।