रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की राधे, ऐसे हो रही डाउनलोड

radhe movie download pagalmovies, radhe movie download telegram, radhe full movie download pagalmovies, radhe full movie download daily movies hub
radhe movie download pagalmovies, radhe movie download telegram, radhe full movie download pagalmovies, radhe full movie download daily movies hub
इस खबर को शेयर करें

अभिनेता सलमान खान (salman khan) के प्रशंसक “पाइरेसी को ना” कहने के अपने संकल्प पर खरा उतर रहे हैं। फिल्म के दुनिया भर में रिलीज होने के कुछ घंटों बाद, बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्शन फ्लिक विभिन्न पायरेसी वेबसाइटों पर लीक हो गई है। सुपरस्टार के सतर्क प्रशंसकों ने अभिनेता को इसके बारे में बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनसे और ‘ राधे ‘ (radhe) टीम से आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह किया ।

सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा सहित मुख्य अभिनेताओं को टैग करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “राधे फिल्म वेबसाइटों पर लीक हो गई थी … मुझे एक वेबसाइट मिली ।”

एक अन्य ने मोबाइल फोन पर चल रही फिल्म का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “#राधे सभी अवैध वेबसाइट और टेलीग्राम में लीक हो गया है।”

फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर बॉलीवुड सुपरस्टार द्वारा एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद आई है जिसमें प्रशंसकों से आधिकारिक पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म पर उनकी नई फिल्म देखने और पायरेसी का सहारा नहीं लेने का आग्रह किया गया है।

वीडियो में सलमान हिंदी में कहते हैं, ”कई लोग फिल्म बनाते समय कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे बहुत दुख होता है जब कुछ लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं. मंच। यह ईद दर्शकों की प्रतिबद्धता के बारे में होगी – मनोरंजन में कोई पायरेसी नहीं।”

ईद पर रिलीज हुई ‘राधे’ के साथ दुबई थिएटर में उमड़े सलमान खान के प्रशंसक
‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 2021 में सलमान की ईद पर रिलीज होगी। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ , अर्जुन कानूनगो और रणदीप हुड्डा भी हैं।

कोविड -19 लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण, फिल्म विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों और सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि, देश में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण, कई सिनेमाघर बंद रहेंगे।

radhe movie download pagalmovies
radhe movie download telegram
radhe full movie download pagalmovies
radhe full movie download daily movies hub
radhe movie download tamilrockers
radhe full movie free download
radhe full movie watch online free download
radhe movie download filmyzilla
radhe movie download filmywap
radhe full movie download filmyzilla
radhe full movie download bolly4u
radhe full movie download tamilrockers
radhe full hd movie download
radhe full movie download filmywap
radhe full movie download filmyhit
radhe movie hd download
radhe full movie download
radhe full movie
radhe movie download 480p
radhe full movie download 480p
radhey movie download
radhe movie download free
radhe movie release date
radhe movie download filmyzilla in hindi
radhe movie download telegram channel link