राहुल ने तुड़वा दी थी वैशाली की 20 अक्टूबर को होने वाली शादी? इस दर्द में किया सुसाइड?

Rahul had broken Vaishali's wedding to be held on October 20? Suicide in this pain?
Rahul had broken Vaishali's wedding to be held on October 20? Suicide in this pain?
इस खबर को शेयर करें

इंदौर. वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं. 16 अक्टूबर को वैशाली ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. दिवंगत एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट के जरिए अपनी जिंदगी के दर्द और मौत की वजह को लिखा है. वैशाली ने लिखा कि पड़ोस में रहने वाला राहुल नवलानी उसे परेशान करता था. वैशाली की शादी होने वाली थी, लेकिन वो उसे तोड़ना चाहता था. शादी की पूरी तैयार‍ियां हो गई थी. मुंबई में शॉपिंग का प्लान था. यहां तक की शादी रजि‍स्टर कराने के लिए एप्लीकेशन भी दिया था. लेकिन इस बार भा राहुल ने बीच में अड़ंगा डाल दिया.

वैशाली की शादी का रजिस्ट्रेशन
वैशाली की शादी मितेश कुमार से होने वाली थी. इस शादी को कानूनी तौर पर रजिस्टर करने का आवेदन भी दिया गया था. 20 सितम्बर को इंदौर के जिला कलेक्टर कार्यालय में ये आवेदन दिया गया था. जिसमें लिखा था, वर- मितेश कुमार, पिता सुरेंद्र कुमार गोर और वधू- वैशाली ठक्कर पुत्री हरभगवन ठक्कर का विवाह अधिनियम धारा 5/15 नियम 9 के तहत 20 सितंबर को प्राप्त हुआ है. इस आवेदन के लिए सभी सबूत भी साथ में जमा कर दिए गए थे.

वैशाली ठक्कर सुसाइड

वैशाली की सुसाइड पर उर्वशी ने किया पोस्ट, बोलीं- प्यार तो…
हालांकि ये अरेंज मैरिज होती, लेकिन वैशाली इस शादी से बहुत खुश थीं. वो मितेश के साथ यूएस में सेटल होने के सपने देख रही थीं. लेकिन राहुल नवलानी ने यहां भी वैशाली की खुशियों पर नजर लगा दी थी. खबरें हैं कि राहुल ने मितेश से बात कर 20 अक्टूबर को होने वाली शादी तुड़वा दी थी. मितेश को शादी की रस्मों के लिए 15 अक्टूबर को इंदौर आना था, लेकिन वो आनाकानी करने लगे. शायद दूसरी बार शादी टूटने का दर्द वैशाली नहीं झेल पाईं और आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

मितेश अहमदाबाद के रहने वाले हैं. वे यूएस में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इंदौर आने से पहले ही राहुल ने मितेश से बात कर इस शादी में भी खलल डाल दिया. इससे पहले भी वैशाली की शादी केन्या के एक डेंटिस्ट अभिनंदन कुमार से हुई थी. वैशाली की सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन राहुल ने वहां भी बात बिगाड़ दी. वैशाली अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की इन हरकतों को बर्दाश्त नहीं कर पाईं. दो शादियां टूट जाने का दर्द वैशाली को अंदर तक तोड़ गया.

वैशाली शादी के लिए बेहद एक्साइटेड थीं. शॉपिंग के लिए मुंबई जाने वाली थीं. लेकिन देखते ही देखते सब कुछ खत्म हो गया. राहुल नवलानी से परेशान वैशाली ने आत्महत्या कर अपनी ही जिंदगी को खत्म कर लिया. शादी से कुछ दिन पहले वैशाली इतनी परेशान हो गई कि इसके सिवा उन्हें और कोई रास्ता नहीं सूझा.

हालांकि इन सभी बातों पर मितेश के परिवार से कोई रिएक्शन नहीं आया है. मितेश भी मीडिया के सामने नहीं आए हैं. वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में सभी से माफी मांगी है. वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखा- I Quit. मां पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. प्लीज राहुल को सजा दिलवाना. उसने मुझे ढाई साल तक टॉर्चर किया. मितेश से कहना मुझे माफ करे.

इस पूरे मामले में राहुल और उसकी पत्नी दिशा दोनों का पता नहीं है. पुलिस उनकी छानबीन कर रही है.