राजस्थान: तीन बच्चों की मां के साथ गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर ने दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

Rajasthan: Gang rape with mother of three children, auto driver commits cruelty along with friends
Rajasthan: Gang rape with mother of three children, auto driver commits cruelty along with friends
इस खबर को शेयर करें

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर में महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि ऑटो ड्राइवर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ सुनसान जगह पर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया और मौके पर उसे छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता बदहवास हालत में पीड़िता सवीना पुलिस स्टेशन पहुंचीं. थाने में आपबीती सुनाते हुए ऑटो ड्राइवर और उसके तीन साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि रविवार देर शाम वो रेती स्टैंड के बाजार से जरूरत का सामान लेकर घर आ रही थी. स्टैंड से कुछ दूर एक युवक ऑटो लेकर आया. उसने ऑटो चालक से सवीना जाने के लिए पूछा, तो उसने हां कर दिया. इस दौरान ऑटो में दो सवारियां पहले से बैठी थीं.

दोनों सवारियां गिरिजा व्यास पेट्रोल पंप के पास उतर गईं. इसके बाद आरोपी ड्राइवर उसे एक शराब ठेके के पास ले गया और फोन कर तीन दोस्तों को बुला लिया. दोनों ने पीड़िता को बंधक बनाकर सुनसान झाड़ियों में ले गए और उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपियों उसे जबरन शराब भी पिलाई. वो चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उस पर रहम नहीं किया.

इस दरिंदगी के बाद वो महिला को वहीं छोड़कर चारों आरोपी फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता ने सवीना थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया. इस मामले की जांच डीएसपी चेतना भाटी को दी गई है. जल्द ही इस मामले में महिला के बयानों के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. पीड़िता कई सालों से अपने पति और 3 बच्चों के साथ सवीना में रह रही थी.