बीच सड़क हिस्ट्रीशीटर के हत्याकांड से दहला राजस्थान, सड़क पर पीट-पीटकर ली जान, CCTV में भागते दिखे हमलावर

Rajasthan shaken by the murder of history sheeter in the middle of the road, beaten to death on the road, attackers seen running away in CCTV
Rajasthan shaken by the murder of history sheeter in the middle of the road, beaten to death on the road, attackers seen running away in CCTV
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद भागते हुए हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैद हुई हैं। ये सनसनीखेज वारदात राजीव गांधी थाना क्षेत्र में हुई है। जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर पर बीच सड़क कुल्हाड़ी, लाठी-डंडे और सेनेट्री पाइप से हमला किया गया। करीब एक दर्जन बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर अटैक किया, इस कदर उसे पीटा की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों की भागते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

10 से ज्यादा बदमाशों ने किया अटैक
राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव ने बताया कि चौखा न्यू मुंबई कॉलोनी वस्त्र मंत्रालय के पीछे स्थित क्वाटर्स के बाहर ये वारदात हुई। देर रात कुछ बदमाशों ने यहां रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल की हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया है। थाना अधिकारी ने बताया कि करीब एक दर्जन बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया। रमेश उर्फ महाकाल पर कुल्हाड़ी, लाठी और सेनेट्री पाइप से हमला किया गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

कुल्हाड़ी, लाठी-डंडे से किया गया अटैक
बदमाशों ने कुल्हाड़ी और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मृतक के शरीर को क्षत-विक्षत कर डाला। मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया, उसके सिर और चेहरे पर भी गहरी चोट आई है। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस नृशंस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही। मृतक के भाई ने बताया कि दो दिन पहले उसके भाई को फोन आया था और उसे मारने की धमकी दी गई थी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों से मिली जानकारी के बाद पुलिस को कुछ आरोपियों पर संदेह है। इनमें दिलीप वैष्णव, उसका भाई आनंद वैष्णव और उसके तीन भांजे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा राहुल मोंटी और मून भी सीसीटीवी में नजर आए हैं। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 4 लोगों को दस्तयाब कर लिया है।

सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू
पुलिस को जैसे ही इस नृशंस हत्या की जानकारी मिली तुरंत जिलेभर में नाकेबंदी करवा दी गई। मौके पर एसीपी प्रेम धनादे, यातायात एसीपी अनिल कुमार, राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव सहित पुलिस टीम पहुंची। इसके साथ ही मौके पर एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया।

हत्या का आरोपी था हिस्ट्रीशीटर
मृतक हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल हत्या के मामले में आरोपी था। इसके अलावा उस पर करीब 12 मुकदमें दर्ज थे। इससे साफ है कि वो खुद बड़ा बदमाश बताया जा रहा। हत्या की खबर लगते ही मौके पर सिंधी समाज के लोग एकत्रित होना शुरू हो गए। उनमें घटना को लेकर गुस्सा है। वहीं परिवार और सिंधी समाज के लोगों ने जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक शव उठाने से इनकार कर दिया।