राम चरण-जूनियर एनटीआर की ‘RRR’ को IMDb पर मिली 9.2 रेटिंग, ऑडियंस से मिले पॉजिटिव रिव्यूज

Ram Charan-Jr NTR's 'RRR' gets 9.2 rating on IMDb, positive reviews from audience
Ram Charan-Jr NTR's 'RRR' gets 9.2 rating on IMDb, positive reviews from audience
इस खबर को शेयर करें

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो (Dia Mirza Video) शेयर किया है. यह वीडियो उनके घर की खूबसूरती और इसके शानदार डिजाइन की झलक देता है. एक्ट्रेस इस घर में पति वैभव रेखी और बेटे अव्यान के साथ मुंबई में रहती हैं. वीडियो में, दीया अपने घर के कुछ शांत और फोटोज से सजे हिस्सों को दिखा रही हैं.

वीडियो को एक ब्रांड के विज्ञापन के तौर पर शूट किया गया है. दीया एक सफेद ड्रेस में दर्शकों को अपने घर की सैर पर ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत उनके लिविंग रूम से होती है और दीया एक सीट पर बैठी हुई दिखाई देती हैं. उनके बाईं ओर किताबों की एक बड़ी सी शेल्फ है.

वीडियो में परिवार की फ्रेम में जड़ीं तस्वीरें आईं नजर
वीडियो में, दीया के पीछे कांच की बड़ी-बड़ी खिड़कियां नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के घर की बालकनी में हरियाली नजर आ रही है. दीया फिर हमें एक संकरी लॉबी में ले जाती हैं, जिसकी दाईं ओर उनकी और उनके परिवार की फ्रेम में जड़ी हुई कई तस्वीरें हैं.

वीडियो में दिखा दीया का किताबों के लिए प्यार
दीया के घर के एक कोने को विंटेज-स्टाइल के साइडबोर्ड से सजाया गया है, जिसके ऊपर एक बड़ा मिरर लटका हुआ है. एक फूलदान और कुछ किताबें नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में, दीया अपने बेटे अव्यान के लकड़ी के खिलौनों को दूर करती हुई अपने सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं. कॉफी टेबल को रंगीन फूलों से भरे एक बड़े फूलदान से सजाया गया है.

दीया ने इसी घर में वैभव रेखी से की थी शादी
दीया मिर्जा 19 साल की उम्र से इसी घर में रह रही हैं और वहां उन्होंने करीब दो दशक बिताए हैं. 2018 में फॉक्स लाइफ के डिजाइन हेडक्वाटर में अपने घर के बारे में बताते हुए, दीया ने कहा था कि वे और उनके पिता उस दिन मंत्रमुग्ध थे, जब वे पहली बार घर में आए थे. काफी वक्त बीतने के बाद भी, वे अपने घर के लिए वही प्यार रखती हैं. दिया ने पिछले साल अपने पति वैभव रेखी से अपने घर के परिसर में ही शादी करने का फैसला किया था. दीया के बेटे अव्यन का जन्म मई में हुआ था और वह दीया की पहली संतान हैं. पहली शादी से वैभव की एक बेटी भी हैं.