हरियाणा के सोनीपत में कच्ची शराब ने ली 4 लोगों की जान, 1 की हालत गंभीर

Raw liquor killed 4 people in Sonipat, Haryana, condition of 1 critical
Raw liquor killed 4 people in Sonipat, Haryana, condition of 1 critical
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में चार लोगों की मौत का मामला सामने आया है। कच्ची शराब पीने के बाद कुछ ग्रामीणों की हालत खराब हो गई है। तुरंत उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चार लोागों की मौत हो गई। वहीं एक जने की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के बाद आसपास के गांवों में भी हड़कंप मच गया है। इस खबर से जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड़ पर आ गया है।

3 लोग एक ही गांव के
प्रारंभिक जांच में कच्ची शराब पीने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोनीपत के गांव शामड़ी में देर रात कुछ ग्रामीणों ने एक साथ कच्ची शराब ली थी। तीन लोगों की पहचान गांव शामड़ी निवासी सुरेंद्र, सुनील, अजय के रूप में हुई। वहीं चौथा व्यक्ति अनिल उनका रिश्तेदार गांव बुढ़शाम का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों का आरोप जहरीली शराब पीने के कारण इन चारों की जान गई है। दो ग्रामीणों ने रोहतक पीजीआई में तोड़ा दम तो एक ग्रामीण ने पानीपत में दम तोड़ा है। इस घटना के गांव गांव में गमगीन माहौल बन गया है।

बताया जा रहा है कि सभी लोगों ने सोमवार रात को एक साथ शराब पी थी। इसके बाद पांचों घर जाकर सो गए थे। रात तो उनकी तबीयत खराब हो गई। उनको उल्टी शुरू हो गई। मंगलवार सुबह सुरेंद्र, सुनील, अजय और उसका रिश्तेदार मृत मिले। वहीं बंटी की हालत गंभीर थी, जिसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज ले जाया गया। यह शराब कहां से जुटाई गई उसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।