Rishabh Pant की आंखों में खटके ये 3 खिलाड़ी, टीम से होगे बाहर

Rishabh Pant's eyes blew these 3 players, will be out of the team
Rishabh Pant's eyes blew these 3 players, will be out of the team
इस खबर को शेयर करें

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से पीछे हो गई है. अब सीरीज बचाने के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव किए जाने बहुत जरूरी हैं. खासकर टीम में तीन खिलाड़ी तो ऐसे हैं जिन्हें हर हार में बाहर किया ही जाएगा.

अगले मुकाबले में ये तीन खिलाड़ी होंगे बाहर
1. ऋतुराज गायकवाड़
केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ऋतुराज गायकवाड़ को इस सीरीज में ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई थी. लेकिन गायकवाड़ ने दोनों ही मैचों में मिले मौके को ऐसे ही जाने दिया. गायकवाड़ दूसरे टी20 मुकाबले में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. इसी के चलते टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. अगले मुकाबले में गायकवाड़ की जगह कप्तान पंत वेंकटेश अय्यर को मौका दे सकते हैं. अय्यर ओपनिंग के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं.

2. अक्षर पटेल
दूसरे टी20 में सबसे ज्यादा निराश स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने किया. अक्षर को टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया गया था जो गेंद और बल्ले से मैच को पलट सके. लेकिन उन्होंने दोनों ही चीजों में निराश कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्षर ने सिर्फ 10 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में तो उन्होंने हद ही पार कर दी और सिर्फ एक ओवर फेंक कर ही 19 रन दे डाले.

3. युजवेंद्र चहल
टीम इंडिया की हार में स्टार स्पिनर युजवेंद चहल भी बड़े विलेन साबित हुए. चहल से उम्मीद थी कि वो आईपीएल 2022 के प्रदर्शन को दोहरा पाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. चहल ने अपने 4 ओवरों में 49 रन दे दिए और सिर्फ एक ही विकेट हासिल किया. इस गेंदबाज का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. तीसरे मैच में चहल की जगह युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को जगह दी जा सकती है.