उत्तराखंड में सड़क हादसा: टायर फटने से खाई में पलटा केंटर, उड़े परखच्चे; एक की मौत

Road accident in Uttarakhand: Canter overturned in ditch due to tire burst, debris flew; death of one
Road accident in Uttarakhand: Canter overturned in ditch due to tire burst, debris flew; death of one
इस खबर को शेयर करें

दढ़ियाल। उत्तराखंड के रानीखेत के लिए केंटर में लकड़ी की फंट्टी भरकर लेकर जाते समय टायर फटने के कारण केंटर गहरी खाई में पलट गया। जिसमें नगर निवासी युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि चालक की टांग टूटने के साथ ही गम्भीर चोटें आईं हैं। मंगलवार की रात को कस्बा निवासी मतलूब 33 वर्ष केंटर में लकड़ी की फंट्टी भरकर उत्तराखंड के शहर रानीखेत जा रहे थे । केंटर को थाना अजीम नगर के नगलिया आकिल निवासी तौफीक चला रहा था।

टायर फटने से गहरी खाई में पलट गई केंटर
बुधवार सुबह लगभग चार बजे जैसे ही वह रानीखेत से पहले पहुंचे तो केंटर का टायर फट गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। जिससे कस्बे निवासी मतलूब 33 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि चालक तौफीक के गम्भीर चोटें आईं हैं इसकी टांग भी टूट गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। दढ़ियाल से भी मृतक के स्वजन अख्तर अली, अजमत अली, हाजी इस्लाम, इस्लाम समेत दर्जनों लोग पहुंच गए। पुलिस ने मृतक मतलूब के शव का पोस्टमार्टम कराया है। जबकि चालक तौफीक को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा है।

मृतक के चार बच्चे हैं
मृतक के शव को नगर दढ़ियाल लाया जा रहा है। मृतक अपने पीछे तीन लड़के तथा एक लड़की छोड़ गया। पत्नी सरताज जहां का रोते बिलखते हाल देखे नहीं बन रहा था।