जल्द Kareena Kapoor को छोड़ने वाले है Saif Ali Khan! इस एक्ट्रेस से कर सकते है तीसरी शादी

Saif Ali Khan to leave Kareena Kapoor soon! Can do third marriage with this actress
Saif Ali Khan to leave Kareena Kapoor soon! Can do third marriage with this actress
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। करीना बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें हर कोई जनता है। वह काफी ज्यादा ग्लैमरस होने से साथ ही खूबसूरत भी है। इन दिनों वह काफी ज्यादा स्पॉट की जा रही है। कभी वह अपने बच्चों के साथ तो कभी अपने पति सैफ अली खान के साथ स्पॉट की जाती है। जिनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। आपको बता दे, करीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फ़िल्में दी है। सभी फ़िल्में सुपरहिट रही है। वह अपनी मेहनत से इस मुकाम पर आई है। आज करीना और सैफ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को सैफ अली खान छोड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान जल्द ही करीना को अपने दो-दो बच्चो की मां बनाने के बाद छोड़ सकते है। दरअसल, सैफ अली खान का अब एक खूसूरत एक्ट्रेस पर दिल आ चुका है। इतना ही नहीं वह जल्द ही उस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी भी कर सकते हैं। उस एक्ट्रेस से शादी के लिए सैफ अली खान कुछ भी कर सकते हैं। उनकी ये खबर सामने आने के बाद से ही हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा है। जी हां, परिणति चोपड़ा ने अपने एक लाइव शो में कहा था कि वह सैफ अली खान से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है। उनके इस बयान के बाद से ही वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अगर ऐसा होता है तो करीना का घर उजड़ सकता है। क्योंकि सैफ अपनी पत्नी करीना को छोड़कर परिणीति से शादी कर सकते है। अगर ऐसा हुआ तो ये सैफ अली खान की तीसरी शादी होगी।