Sanjay Kapoor की पत्नी ने शादीशुदा लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, 25 साल के रिश्ते में मिला धोखा

Sanjay Kapoor's wife made a shocking disclosure about married life, got cheated in 25 years of relationship
Sanjay Kapoor's wife made a shocking disclosure about married life, got cheated in 25 years of relationship
इस खबर को शेयर करें

Maheep Kapoor On Sanjay Kapoor: महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा किरण सजदेह और भावना पांडे जल्द ही अपनी हिट नेटफ्लिक्स शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) के नए सीजन के साथ वापस आ गई हैं. प्रीमियर से पहले एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की वाइफ महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पति पर धोखा देने का आरोप तक लगा दिया.

पति पर लगाया धोखे का आरोप
आपको बता दें कि महीप और संजय कपूर की शादी को 25 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है. दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं. वहीं, अपने शो में महीप ने अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि शादी के शुरुआती दौर में उन्हें धोखा मिला था. दरअसल, शो में सीमा महीप से इस बारे में बात कर रही थीं, इस दौरान इस घटना का जिक्र हुआ. इसके अलावा हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में महीप कपूर ने कहा कि शो में अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा करना काफी मुश्किल था. ये बस हो गया. मैं सच दिखाने की कोशिश कर रही थी. मैं उम्मीद करती हूं कि इसे देखकर महिलाएं समझेंगी कि जैसा सोचते हैं, सब इतना अच्छा भी नहीं होता है.

महीप ने किया चौंकाने वाला खुलासा
महीप ने आगे कहा- हर किसी की लाइफ में उतार-चढ़ाव होते हैं जिससे हम गुजरते हैं. आप देखेंगे कि सबके पास उनके मुद्दे हैं. वहीं, जब इंटरव्यू में उनसे ये पूछा गया कि क्या संजय कपूर इस बारे में जानते हैं कि आपने ये चीजें स्क्रीन पर शेयर की हैं? इसपर महीप ने जवाब दिया- ‘नहीं, इसपर हमने डिसकस नहीं किया. उन्हें शो के जरिए पता चलेगा’. आपको बता दें कि महीप और संजय ने साल 1997 में शादी की थी. उनकी बेटी शनाया जल्द धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. शो की बात करें तो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) का नया सीजन आज यानी 2 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो चुका है.