स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, इस हाल में मिली लडकियां

इस खबर को शेयर करें

पुणे। पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ में पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने स्पा के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार किया है. साथ ही आठ युवतियों को रेस्क्यू किया. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई.

पुलिस ने बताया कि पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की मानव तस्करी विरोधी इकाई (एएचटीयू) ने रविवार को हिंजेवाड़ी इलाके में ब्रीथ स्पा में अचानक छापेमारी की. यहां मसाज की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. कुल छह स्पा सेंटरों के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

मानव तस्करी विभाग के पुलिस अधिकारी देवेंद्र चव्हाण ने बताया कि सूचना मिली थी कि ब्रीथ स्पा नाम के स्पा सेंटर में युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा है. इसके एक टीम बनाकर शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर आठ युवतियों को बचाया गया. साथ ही कुछ स्पा मालिकों को भी हिरासत में लिया और उसने पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों को तलाशा जा रहा है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने स्पा मालिकों को हिरासत में लिया

आरोपियों के खिलाफ हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम, 1956 की धारा 3 और 7 और आईपीसी की धारा 370 (3), 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामान भी मिला.