बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा का खेल खत्म, फिल्म की टोटल कमाई सुन कर शर्मिंदा हो जाएंगे रणबीर के फैंस

Shamshera Less Than 50 Crore: चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर लौटे रणबीर कपूर की शमशेरा चार दिन की चांदनी भी साबित नहीं हुई. दूसरे हफ्ते का तो यह हाल रहा कि एक दिन भी फिल्म का कलेक्शन एक करोड़ को नहीं छू सका.

Shamshera's game over at the box office, Ranbir's fans will be embarrassed to hear the film's total earnings
Shamshera's game over at the box office, Ranbir's fans will be embarrassed to hear the film's total earnings
इस खबर को शेयर करें

Ranbir Kapoor Shamshera Super Flop: शमशेरा को लेकर रणबीर कपूर के सारे दावे गलत साबित हो गए. वह अपने फैंस की उम्मीदों पर भी खरे नहीं उतर पाए. शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर सुपर डिजास्टर साबित हुई. 150 करोड़ में बनी शमशेरा के लिए रणबीर और प्रोड्यूसरों की टीम जहां इसके सुपर हिट होने के दावे कर रही थी, अब फिल्म के बारे में कोई चर्चा तक नहीं देखना चाहती. इस बड़े सितारे की सबसे बड़े प्रोड्यूसरों के यहां से आई फिल्म का हिंदी की टिकट खिड़की पर लाइफ टाइम बिजनेस 50 करोड़ रुपये भी नहीं हो सकता. दूसरे हफ्ते के बाद फिल्म लगभग सभी जगहों से उतर चुकी है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार फिल्म का दो हफ्तों में कलेक्शन केवल 42.65 करोड़ रुपये हुआ है.

60 की उम्र में Aamir की बहन पर चढ़ी बोल्डनेस, पार्टी में करने लगी Lip Lock

फ्लॉप फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े
फ्लॉप फिल्मों की श्रेणी में रणबीर की शमशेरा जग्गा जासूर और बेशर्म जैसी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस साल यह यशराज प्रोडक्शन की भी लगातार चौथी फ्लॉप फिल्म साबित हुई. फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन काफी कमजोर था और तभी साफ हो गया था कि आगे कुछ अच्छा नहीं होने जा रहा. फिल्म को ज्यादातर मीडिया में खराब रिव्यू मिले. माउथ पब्लिसिटी भी नेगेटिव रही. ऊपर से फिल्म के म्यूजिक और रणबीर के दाढ़ी वाले लुक ने फिल्म को फ्लॉप साबित करने में कोई कसर नही छोड़ी. फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ 10.25 करोड़ था. मगर प्रोडक्शन हाउस और फिल्म से जुड़े लोगों को उम्मीद थी कि विकेंड अच्छा रहेगा. मगर ऐसा नहीं हुआ. कुल मिलाकर पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 40.95 करोड़ था.

स्विमसूट में Sushmita Sen को देख बेकाबू हुए Lalit Modi

ब्रह्मास्त्र का क्या होगा
साफ है कि रणबीर के फैंस भी उनकी इस खराब फिल्म को नहीं बचा सके. फिलहाल तो फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा और एक्टर संजय दत्त यह मामने के मूड में नहीं हैं कि फिल्म खराब बनी थी. वह कह रहे हैं कि लोगों की नफरत ने फिल्म को डुबा दिया. जबकि रणबीर कपूर फिल्म को भूलकर प्रेग्नेंट वाइफ आलिया भट्ट के साथ फिल्मी गलियारों में घूमते हुए तस्वीरें खिंचा रहे हैं कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं. अगले महीने रणबीर की ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है. जिसमें वह आलिया के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. रणबीर-आलिया की सारी उम्मीदें अब इस फिल्म पर टिकी है. इस फिल्म के प्रमोशन शुरू होने पर रणबीर शमशेरा की नाकामी पर क्या कहेंगे, यह जानना रोचक होगा.

Esha Gupta की इन हॉट तस्वीरों के आगे फीका है Urfi Javed का सेक्सी लुक

Sushmita Sen ने दी ऐसी गुड न्यूज, झूम उठे Lalit Modi