सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार फोन पर इस ऐक्टर से की थी बात, बोली थी ये बात

Siddharth Shukla spoke to this actor on the phone for the last time, said this thing
Siddharth Shukla spoke to this actor on the phone for the last time, said this thing
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है. मुंबई के कूपर अस्पताल में इन्हें मृत घोषित किया गया. रात में सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाइयां ली थीं, जिसके बाद वह सुबह उठ ही नहीं सके. एक्टर करण कुंद्रा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से करण कुंद्रा काफी शॉक्ड हैं. उन्होंने बताया कि एक रात पहले ही उनकी सिद्धार्थ शुक्ला संग फोन पर बात हुई.

अभी-अभी: सिद्धार्थ शुक्ला पर डॉक्टरों का चौंकाने वाला खुलासा, सोते हुए…

करण कुंद्रा ने शेयर की पोस्ट
करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “शॉकिंग, कल रात ही तो हम दोनों फोन पर बात कर रहे थे. हम दोनों ही इंडस्ट्री में कितना अच्छा कर रहे हैं, इस पर बात हो रही थी, यकीन नहीं हो रहा. दोस्त, तुम बहुत जल्दी चले गए. तुम मुझे हमेशा याद आओगे, हमेशा हंसते रहना. बहुत दुखी हूं.” बता दें कि जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी होगी. शाम 6 बजे तक उनका पोस्टमार्टम पूरा हो सकता है.

शहनाज को लेकर पजेसिव थे सिद्धार्थ- कहते थे तुम मेरे लिए सिगरेट की तरह हो… बर्बाद कर रहे हो..

पुलिस के सोर्स ने बताया कि रात 3 से 3.30 बजे के करीब सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत थोड़ी खराब हुई थी. उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था. उन्होंने अपनी मां को इसके बारे में बताया. सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने उन्हें पानी पिलाया और उन्हें सुलाया. हालांकि, सुबह सिद्धार्थ शुक्ला उठे ही नहीं. ‘बिग बॉस 13’ के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया है. सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. तुम्हें हमेशा याद करेंगे. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जताया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने बयान जारी कर कहा- सिद्धार्थ के जाने से हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सब. आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप इस कठिन समय के दौरान हमारे साथ खड़े रहें और सम्मान करें. सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम विनम्रतापूर्वक मीडिया से विनती करते हैं कि वे सिद्धार्थ के परिवार और प्रियजनों को स्पेस दें. हम सभी दर्द में हैं. जैसे आप शॉक्ड हैं वैसे ही हम भी हैं. हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ प्राइवेट पर्नस थे. तो प्लीज उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)