शहनाज को लेकर पजेसिव थे सिद्धार्थ- कहते थे तुम मेरे लिए सिगरेट की तरह हो… बर्बाद कर रहे हो..

Siddharth was positive about Shahnaz - used to say that you are like a cigarette to me... you are wasting it..
Siddharth was positive about Shahnaz - used to say that you are like a cigarette to me... you are wasting it..
इस खबर को शेयर करें

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं. परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. शुक्ला के करीबी उनके घर पहुंच रहे हैं. वहीं फैंस को इंतजार है कि उनकी करीबी दोस्त शहनाज़ कब उनके घर आएंगी. बता दें, बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि लोगों ने इनका नाम सिडनाज़ रख दिया.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जताया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

शो के बाद भी ये कपल हर इवेंट में साथ ही नज़र आते थे. हाल ही में दोनों डांस रिएलिटी शो Dance Deewane 3 में नज़र आए थे. जहां शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए देख सिद्धार्थ पॉजेसिव हो रहे थे. वहीं जब माधुरी दीक्षित ने शहनाज़ गिल से पूछा किससे शादी करना चाहती हो.

तब शहनाज ने मुस्कुराते हुए इसी से. ये जो सामने बैठा है. फिर हंसने लगी और बोलीं इसके जैसे से ही किसी से. गौरतलब है कि दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहीं. लेकिन इनकी तरफ से कोई आधारिक बयान नहीं आया. उन्होंने बिग बॉस में एक बार कहा था, शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे पता है तू मुझे बर्बाद कर रही है. लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं

अभी-अभी: सिद्धार्थ शुक्ला पर डॉक्टरों का चौंकाने वाला खुलासा, सोते हुए…

दरअसल, सिद्धार्थ का कहना था कि शहनाज उनसे घर के अंदर लड़ते रहती थी. फिर पूरे वक्त उन्हें मनाना पड़ता था और नहीं मानने पर उनका मूड ऑफ हो जाता था.