खाने में मिला सांप: परिवार ने होटल से ऑर्डर किया था खाना, पैकिंग खोलते ही…

केरल के तिरुवनंतपुरम से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल से ऑर्डर किए गए खाने में सांप की खाल मिलने पर बवाल मच गया। इसके बाद अस्थाई रूप से होटल को बंद करा दिया गया है।

इस खबर को शेयर करें

तिरुवनंतपुरम : केरल के तिरुवनंतपुरम से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल से ऑर्डर किए गए खाने में सांप की खाल मिलने पर बवाल मच गया। इसके बाद अस्थाई रूप से होटल को बंद करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि घटना पांच मई की है। जानकारी के मुताबिक, तिरंवनंतपुरम के नेदुमनगड स्थित एक परिवार ने शालीमार होटल से खाना मंगाया था। जब खाना उनके पास पहुंचा तो कि खाने के चारों तरफ अखबार से पैकिंग की गई थी। जब उसकी पैकिंग खोली गई तो उसमें सांप की खाल मिली। इसके बाद परिवार की ओर से पूरे मामले की शिकायत की गई, जिसके बाद होटल को अस्थाई रूप से बंद करा दिया गया है। साथ ही होटल प्रबंधन को निर्देश दिए गए हैं कि जब तक होटल की पूरी तरह से साफ-सफाई नहीं हो जाती, होटल को खोला नहीं जाएगा।

होटल में नहीं थी साफ सफाई
परिवार की शिकायत पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने होटल की जांच की। अधिकारी अर्शिता बशीर ने बताया कि होटल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पाया गया कि होटल के पास जरूरी कागजात हैं, लेकिन कर्मचारी बहुत ही खराब स्थिति में काम कर रहे थे। रसोई में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था नहीं थी। कचड़े को भी वहीं पर फेंका गया था। इसके बाद होटल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इसके अलावा बचे हुए खाने को जांच के लिए लैब भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह का एक मामला हैदराबाद से भी सामने आया था, जब ऑर्डर से मंगाई गई मिठाई में कीड़ा मिलने की शिकायत सामने आई थी।