शादी की सालगिरह की पार्टी पर लाया ऐसी चीज कि पहुंच गई एसटीएफ, हुआ गिरफ्तार; ससुर फरार

STF brought such a thing on the wedding anniversary party, arrested; father in law absconding
STF brought such a thing on the wedding anniversary party, arrested; father in law absconding
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: ससुर के साथ मिलकर स्मैक की तस्करी कर रहे एक तस्कर को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। आरोपित का ससुर फरार हो गया। तस्कर अपनी शादी की सालगिरह के लिए स्मैक लेकर आया था। एसपी एसटीएफ चंद्रमोहन नेगी ने बताया कि एसटीएफ की एएनटीएफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने थाना रायवाला पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन पानी फ्लाई ओवर के पास से आरोपित कपिल देव निवासी ग्राम कंडोली, चिड़ोवाली रायपुर से 207 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपित कपिल अपने ससुर आनंद कुमार निवासी मण्डावली जिला बिजनौर उत्तरप्रदेश के साथ मिलकर स्मैक की तस्करी करता थाा। ससुर बरेली से तौसिफ खान नाम के व्यक्ति से स्मैक लाकर अपने दामाद कपिल तक पहुंचाता था।

पिछले काफी समय से कर रहा था स्मैक की बिक्री
पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने बताया कि कपिल देव अपने ससुर आनन्द कुमार के साथ रायपुर क्षेत्र में पिछले काफी समय से स्मैक की बिक्री कर रहा था। पूछताछ में कपिल ने बताया कि वह यह धन्धा अपने ससुर आनन्द कुमार के साथ मिलकर करता है। उसका ससुर आनन्द जनपद बरेली के तौसिफ खान से स्मैक खरीदकर लाता तथा स्थानीय स्तर पर बेचने के लिये कपिल देव को देता है।

कपिल देव पिछले कई मामलों में जनपद देहरादून के कई थानों से जेल जा चुका है। जिसमें से एक मामला रायपुर थाने में ड्रग्स की तस्करी को लेकर भी दर्ज है। पकड़े गये नशा तस्कर की 20 मई को शादी की सालगिरह थी, जिसके लिये उसने एक पार्टी का आयोजन भी किया था। उसका ससुर आनन्द कुमार अपने दामाद की पार्टी के आयोजन में लगा था। कपिल की गिरफ्तारी के बाद उसका ससुर फरार हो गया।