नौकरी ढूंढने के बहाने पत्नी को लेकर गया दिल्ली, जबरन करा दी दूसरे शख्स से शादी

Suspect of terrorist plot: Udaipur-Ahmedabad railway track blast after blast, ATS starts investigation
Suspect of terrorist plot: Udaipur-Ahmedabad railway track blast after blast, ATS starts investigation
इस खबर को शेयर करें

कालाहांडी: ओडिशा के कालाहांडी जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने शनिवार को 25 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया जिसने कथित रूप से अपनी 22 साल की पत्नी को हरियाणा के एक शख्स को बेच दिया और उससे जबरन शादी करा दी। आरोपी पत्नी को कुछ काम ढूंढने के बहाने दिल्ली लेकर गया था और वहीं पर यह घटना हुई।

पुलिस ने मस्कागुडा गांव के खीरा बेरुक नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। पीड़िता के पिता कुलामणि भोई ने बेरुक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने उनकी बेटी को हरियाणा में एक शख्स को बेच दिया। नरला पुलिस थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज गंगाधर मेहर ने बताया, ‘महिला के पिता ने बेरुक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्हें उनकी बेटी पुरनामी ने कॉल करके बताया था कि 2 नवंबर को एक अज्ञात शख्स से उसकी शादी हो गई है।’

एक साल पहले हुई थी शादी
शिकायत के अनुसार, महिला और आरोपी की शादी एक साल पहले हुई थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनका दामाद 30 अक्टूबर को कुछ काम ढूंढने के सिलसिले में बेटी को दिल्ली लेकर गया था लेकिन वहां एक शख्स को उसे बेच दिया और अकेले ओडिशा वापस आ गया।

यह घटना तब सामने आई जब पुरनामी ने अपने पिता को 5 नवंबर को कॉल कर सारी बात बताई। कुलामणि ने 6 नवंबर को एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने फिर बेरुक को गिरफ्तार करके कोर्ट भेज दिया। एक बार जब महिला वापस लौट आएगी तो सारी घटना सामने आई।