पति फहाद अहमद संग स्वरा भास्कर की हल्दी, लोगों ने पूछा- क्या इस्लाम में होली खेल सकते हैं?

Swara Bhaskar's Haldi with husband Fahad Ahmed, people asked - can we play Holi in Islam?
Swara Bhaskar's Haldi with husband Fahad Ahmed, people asked - can we play Holi in Islam?
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले महीने उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन अब वह इस खुशी को दोबारा जी रही हैं। एक्ट्रेस धूमधाम से सभी रीति-रिवाज से दोबारा शादी करने जा रही हैं। उन्होंने 12 मार्च को हल्दी सेरेमनी की तमाम फोटोज शेयर की हैं।

दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) शादी की सभी रस्मों को अलग अंदाज में जीने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तीन फोटोज पोस्ट की हैं। तीनों में ही वह अहमद के साथ पीले रंग में पुती हुई दिखाई दे रही हैं। वह शौहर के साथ हल्दी की होली खेलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान जहां उन्होंने सलवार कुर्ता पहना है तो वहीं फहाद ने कुर्ता पायजामा कैरी किया हुआ है।

स्वरा भास्कर को लोगों ने दी बधाई
स्वरा भास्कर ने अपनी हल्दी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम यहां जीवन के सभी रंगों का जश्न मना रहे हैं। स्वादानुसार। अब इस पोस्ट के बाद लोग अपने-अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक ने लिखा- कुबूल है कुबूल है हुआ था या फिर फेरे। एक ने लिखा- फ्रिज को ले ही लिया होगा। एक ने पूछा- इस्लाम में होली खेल सकते हैं? वहीं फैन्स और करीबियों ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की और नए सफर के लिए ढेर सारी बधाइयां दी।

कौन हैं स्वरा भास्कर के शौहर?
बता दें कि स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। लेकिन मुंबई में 16 फरवरी को सगाई का कार्यक्रम हुआ, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको हैरान कर दिया। दोनों की पहली मुलाकात एक प्रोटेस्ट रैली के दौरान हुई थी। इसके बाद इनकी बातें शउरू हुईं और बाद में इन्हें प्यार हो गया। स्वरा जहां एक्ट्रेस हैं। वहीं पति फहाद अहमद छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं।