नाबालिग लड़कों को टीचर भेजने लगी अपनी गंदी तस्वीरें, फिर जवाब में…

इस खबर को शेयर करें

अमेरिका में एक महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. टीचर के कारनामे सुनकर लोग गुस्से में हैं. खासकर पैरेंट्स चाहते हैं कि टीचर को कड़ी से कड़ी सजा मिले. दरअसल, महिला टीचर पर आरोप है कि उसने 13 से 14 साल के बच्चों को अपने जाल में फंसाने का प्रयास किया. उसने पहले सोशल मीडिया पर धोखे से लड़कों से दोस्ती की फिर उन्हें अपने जाल में फंसाने का खेल रचा.

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, Oklahoma निवासी 40 वर्षीय महिला जेनिफर अर्नोल्ड (Jennifer Arnold) पर गंभीर आरोप लगे हैं. अर्नोल्ड 13 से 14 साल के लड़कों को उनकी सहमति के बिना अपनी न्यूड फोटो भेजा करती थी और बदले में उनसे भी ऐसी ही मांग करती थी. आरोपी बच्चों के साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहती थी.

मामले सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उसे 10,000 डॉलर के बांड पर रिहा कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, महिला पिछले काफी समय से बच्चों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी. उसे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि कोई लड़का इसकी शिकायत भी कर सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब वैगनर काउंटी शेरिफ कार्यालय को शिकायत मिली कि एक स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को अपनी न्यूड फोटो भेजकर उसने सेक्स की मांग कर रही है. इसके बाद जब जांच शुरू हुई तो पुलिस जेनिफर अर्नोल्ड तक पहुंची. आरोपी महिला ने अपने बचाव में कई दलीलें दीं, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

अधिकारियों ने बताया कि महिला 13 से 14 वर्षीय लड़कों को अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजा करती थी. लड़कों से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. उसने धोखे से नाबालिगों से फ्रेंडशिप की, फिर उन्हें न्यूड फोटो भेजने लगी. उसने लड़कों से भी बदले में अपनी ऐसी तस्वीरें भेजने को कहा था.

जेनिफर अर्नोल्ड ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लड़कों ने बदले में उसे कोई फोटो नहीं भेजी. हालांकि, वो चाहती थी कि नाबालिग भी उसे अपनी न्यूड तस्वीरें भेजें. वहीं, वैगनर काउंटी शेरिफ क्रिस इलियट ने कहा कि मामले की जांच जारी है और कई नए पीड़ितों के सामने आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, ‘इस प्रकार के मामले हमेशा कठिन और निराशाजनक होते हैं. जांच में शुरुआत में ही हमें ऐसा लग रहा था कि हम जितनी आगे जाएंगे, मामले सामने आते रहेंगे’