कब्रिस्तान के पास मिली सिर कटी लाश, पहचान हुई तो खुले खौफनाक राज, अफसर भी हैरान

The beheaded body found near the cemetery, if identified, the dreadful secret opened, the officers were also surprised
The beheaded body found near the cemetery, if identified, the dreadful secret opened, the officers were also surprised
इस खबर को शेयर करें

मेरठ: मेरठ में लिसाड़ीगेट में छह दिन पहले कब्रिस्तान के पास से मिली सिर कटी लाश की पहचान हो गई है। युवती किसी दूसरे शहर की नहीं बल्कि मेरठ के लिसाड़ीगेट के शालीमार गार्डन की रहने वाली थी। उसका नाम शाइना है और उसकी उम्र करीब 22 वर्ष बताई गई है। वहीं युवती की हत्या को लेकर कई खौफनाक राज सामने आए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि युवती के पिता और भाई ने उसकी हत्या की थी।

बता दें कि 12 अगस्त यानी शुक्रवार को लिसाड़ीगेट के न्यू इस्लामनगर में एक युवती का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया था। शव के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की खाली कैरेट भी मिली थी। पुलिस ने अंदेशा जताया था कि आरोपी शव को चादर में लपेटकर कब्रिस्तान में फेंकने जा रहे थे लेकिन किसी के आने की आहट के कारण उसे नहीं फेंक सके।

शाइना ने किया था आत्महत्या का प्रयास
पुलिस की जांच में पता चला है कि शाइना ने कुछ दिनों पहले आत्महत्या का करने का भी प्रयास किया था। वह अपने प्रेमी के साथ निकाह करना चाहती थी लेकिन परिजन इस फैसले से नाराज थे। परिजनों ने ने उसे काफी समझाया भी थी।

जिद पर अड़ी थी शाइना
बताया गया कि शाइना अपने प्रेमी के साथ निकाह करने की जिद पर अड़ी हुई थी। लेकिन परिजन उसका निकाह कहीं दूसरी जगह करना चाहते थे। वहीं खूब समझाने के बाद भी शाइना नहीं मानी तो उन्होंने हत्या की साजिश रच डाली।

भाई बोला- बदनामी के डर से मार डाला
पकड़े जाने के बाद आरोपी भाई ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि समाज व रिश्तेदारी में बदनामी के डर से शाइना की हत्या कर दी थी। उसने शाइना की गर्दन माधवपुरम नाले में फेंकने की बात कही है। वहीं पुलिस की टीम जेसीबी द्वारा युवती की गर्दन तलाशने में जुटी हुई है।

खुलासे के लिए लगाई थीं 10 टीमें
एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि इस वारदात का खुलासा करने के लिए एसओजी व क्राइम ब्रांच और पुलिस की 10 टीमें लगाई गई थीं। पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के पिता व भाई ने गर्दन काट कर हत्या कर दी थी।