Arbaaz Khan की Girlfriend के हॉट अंदाज के आगे फीकी है दिशा और तारा की बोल्डनेस

The boldness of Disha and Tara has faded in front of the hot style of Arbaaz Khan's Girlfriend
The boldness of Disha and Tara has faded in front of the hot style of Arbaaz Khan's Girlfriend
इस खबर को शेयर करें

Arbaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani: एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं तो वहीं अरबाज खान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ कई बार नजर आ चुके हैं. जॉर्जिया बेहद ही खूबसूरत हैं. वो अपनी बोल्डनेस से किसी को भी टक्कर दे सकती हैं. यहां देखें उनकी सिजलिंग तस्वीरें.

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने शादी से पहले दी Good News

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आपको बता दें कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं. जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जहां अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड और इंटरनेशनल मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं. हालांकि, फैंस को उम्र के इस फासले के बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती है.

Katrina Kaif की Birthday wishes सुन बेहोश हो गये Vicky Kaushal

जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन डांसर और मॉडल हैं. वो अक्सर अरबाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही अरबाज और जॉर्जिया शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. लोगों को उनका ग्लैमरस अंदाज खूब पसंद आता है इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग अरबाज की गर्लफ्रेंड की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं.

मां Neetu को गोद में लेकर पिता के गानों पर खूब नाचे Ranbir Kapoor

इस बात में कोई शक नहीं है कि जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद खूबसूरत हैं. इसके अलावा वो काफी स्टाइलिश भी हैं. ट्रेंड में कैसे रहना है ये बात उन्हें अच्छी तरह से पता है. अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों को धड़काना उन्हें बखूबी आता है.

Juhi Chawla से शादी करना चाहते थे Salman Khan,प्यार में थे पागल, लेकिन

जॉर्जिया एंड्रियानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें मीका सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘रूप तेरा मस्ताना’ में देखा जा चुका है. इसके अलावा वो शहबाज बदेशा के साथ एक गाने में भी दिखाई दी थीं.

Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan इस लड़के के साथ गुजार रही रातें, देखे