दुल्हन ने पुराने प्रेमियों को शादी में बुलाया, फिर की खूब खातिरदारी! अंजाम जानकर रह जाएंगे दंग

The bride invited the old lovers to the wedding, then a lot of hospitality! You will be shocked to know the result
The bride invited the old lovers to the wedding, then a lot of hospitality! You will be shocked to know the result
इस खबर को शेयर करें

एक बार रिश्ता टूटने के बाद लोग पुराने प्रेमी या प्रेमिका से कोई संबंध नहीं रखना चाहते. शादी में तो उनका आसपास भटकना भी पसंद नहीं होता. ना पूर्व प्रेमी पूर्व प्रेमिका से कभी मिलना चाहता है न प्रेमिका को पसंद है की उसकी शादी तय होने के बाद पुराना प्यार कभी लौट कर आए और उसकी नई जिंदगी की शुरुआत में खलल पड़े. लेकिन एक दुल्हन ने अपनी शादी में गजब का कारनामा किया और एक साथ 5 पूर्व प्रेमियों को बुलाकर सबको हैरान कर दिया.

चीन के हुबेई में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी में 5 पुराने प्रेमियों को बुलाकर खूब खातिरदारी की. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. लेकिन अंत में जो हुआ उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि कोई सोच भी नहीं सकता था कि कोई दुल्हन अपनी शादी में ऐसा अजीब इवेंट प्लान कर सबको चौंका देगी.

पूर्व प्रेमियों को दुल्हन ने शादी में दिया खास न्यौता
ज़रा सोचिए कि उस दुल्हन का अपने पूर्व प्रेमियों से कैसा नाता और लगाव रहा होगा कि ब्रेकअप के बाद भी कड़ी पूरी तरह नहीं टूट पायी. और अपनी शादी में पांच Ex बॉयफ्रेंड्स को न्योता भेज दिया. सिर्फ इतना ही नहीं किया बल्कि उनके लिए खास तौर पर तैयारियां की गई थी. उनके लिए स्पेशल टेबल लगवाई गई थी. पूरे इवेंट में सबसे स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद थे दुल्हन के पांच पूर्व प्रेमी. चीन यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

शादी में एक्स बॉयफ्रेंड्स को स्पेशल ट्रीटमेंट देने को लोगों ने कहा अजीब
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक 8 जनवरी को हुई यह शादी चीनी सोशल मीडिया पर छा गई थी. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें साझा की गई है उनमें खाने की टेबल पर पांच लड़के बैठे दिखाई दिए जिन्हें दुल्हन का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है और ये शादी के सबसे स्पेशल गेस्ट थे. सबसे अच्छी बात तो ये थी कि इन पांचों के आगे नेम प्लेट भी रखी हुई थी. जिसपर ‘टेबल ऑफ एक्स बॉयफ्रेंड्स’ लिखा गया था. वो सभी बेहद शांतिपूर्ण तरीके से एक साथ बैठे थे. लेकिन कुछ असहज भी लग रहे थे. उनके साथ दो महिलाएं भी मौजूद थीं. तस्वीरें इतनी अजीब थी कि देखने वालों ने इसे सबसे अजीब डिनर करार दिया. हालांकि चीन में ऐसी घटना पहली बार नहीं है जब भोज में प्रेमी पूर्व प्रेमियों को बुलाया गया है और 22 में भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जहाँ एक्स बॉयफ्रेंड टेबल पर नौ पुरुषों को बैठे दिखाया गया था.