दुल्हन ने रचा ब्लैकमेल का खेल उड़े दूल्हे के होश, शादीशुदा निकली पत्नी; हड़पे लाखों

इस खबर को शेयर करें

देहरादून। UP News Hindi: यूपी के इस शहर में रहने वाली दुल्हन की इस करतूत से ससुराल वालों के होश उड़ गए। मायके पहुंचने के बाद दुल्हन ने अपना असली रंग दिखाया। दूल्हे के पक्ष के लोगों को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पूरा मामला जानने के बाद तो पुलिस भी हैरान रह गई।

दुल्हन ने शादी का ढोंग रचकर एक परिवार को ब्लैकमेल किया। बाद में वह गहने लेकर मायके चली गई। इसके बाद ब्लैकमेल कर आठ लाख की मांग की। आरोपी महिला और उसके परिवार के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि पंकज सिंह निवासी कारगी चौक ने तहरीर दी। पंकज की शादी 22 अप्रैल 2022 को अंकिता यादव निवासी यूपी के शाहजहांपुर के साथ हुई थी। शादी के बाद अंकिता 15 दिन दून स्थित ससुराल में रही।

आरोप है कि उसने साथ रहने से मना कर दिया। अलग होने के लिए ब्लैकमेल कर अंकिता और उसके परिवार ने आठ लाख मांगे। इस दौरान पीड़ित को पता लगा कि अंकिता यादव और उसका परिवार इसी तरह लोगों को ब्लैकमेल कर रकम हड़पता है।

अंकिता ने पंकज से पहले भी एक जगह शादी की हुई थी। वहां भी इसी तरह ब्लैकमेल किया। उस शादी की जानकारी पीड़ित को नहीं दी गई। पीड़ित ने अलग होने के लिए परिवार न्यायालय में केस किया। इस बीच पीड़ित को पता लगा कि उसने यूपी के शाहजहांपुर में राजीव अरोड़ा नाम के व्यक्ति से 30 मार्च 2023 को विवाह कर लिया।

पीड़ित का आरोप है कि अंकिता यादव और उसका परिवार इसी तरह समृद्ध परिवारों को ब्लैकमेल कर रहा है। अंकिता यादव और उसके परिवार पर केस किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।