बुरे हाल में मिली महिला की लाश, अंडरगारमेंट से जो निकला, उसने खोले सारे दबे राज

इस खबर को शेयर करें

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में 22 मार्च रंगपंचमी को फांसी लगाने वाली महिला की आपबीती शुक्रवार को सामने आई. महिला को उसके पति और सुसरालवाले प्रताड़ित करते थे. महिला शख्स की दूसरी पत्नी थी. उसके मुताबिक, पति तीसरी शादी करने के चक्कर में था और पहली पत्नी की बेटी को मार सकता था. ये सब बातें महिला के सुसाइड नोट में मिली हैं. ये सुसाइड नोट मृतिका के अंडरगारमेंट्स में उस वक्त मिला, जब उसका पोस्टमॉर्टम किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, यह चार पेज का सुसाइड नोट है. पोस्टमॉर्टम से पहले जब डॉक्टर महिला की बॉडी की जांच कर रहे थे, तब ये सुसाइड नोट उन्हें मिला, जो उन्होंने पुलिस को सौंप दिया. महिला का नाम प्रियंका है. इस सुसाइड नोट के पहले पेज पर लिखा है कि वह पति राहुल चौहान से बहुत प्यार करती है. वह उसकी बात सुनने-समझने के बजाए मां के बहकावे में आकर मारपीट करता है. आगे लिखा है कि पति पहले से ही शादीशुदा था. उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. उसकी 9 साल की बेटी भी है. राहुल उस बच्ची को भी मेरी तरह मारेगा और जान ले लेगा.

सास की प्रताड़ना का जिक्र
अगले पेज पर पीड़िता ने लिखा है कि उसकी सास पारूबाई ताने मारती है. वह बेवजह परेशान करती है. उनके बीच पिछले एक साल में जबरदस्त झगड़े हुए. सास से विवाद का जिक्र दो पेजों में किया गया है. सुसाइड नोट के आखिरी पन्ने में प्रियंका ने ननद पिंकी और आशा की प्रताड़ना का जिक्र किया है. महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मौत बेकार नहीं जानी चाहिए. ससुरालवालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.