देखते ही देखते आग का गोला बन गई फ्लाइट, जान बचाकर भागते दिखे यात्री… देखें Video

The flight became a ball of fire in no time, passengers were seen running to save their lives... watch video
The flight became a ball of fire in no time, passengers were seen running to save their lives... watch video
इस खबर को शेयर करें

Fire In Flight Trending Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन दिल दहला देने वाली सच्ची घटनाओं के हैरतंगेज वीडियो अक्सर यूजर्स को विचलित भी कर देते हैं. ये वीडियो अधिकतर किसी सड़क दुर्घटना या फिर दुर्घटनाग्रसित हुए विमान या रेल से संबंधित होते हैं. ऐसा ही एक विचलित कर देने वाला वीडियो एक विमान का सामने आया है, जिसमें भयंकर आग लग जाती है और वीडियो में लोगों को इसके अंदर से निकलकर भागते हुए देखा गया है.

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक प्लेन रनवे पर खड़ा है और उसमें भयानक आग लगी हुई है. ये आग उस प्लेन के अभी पीछे वाले हिस्से में ही लगी है. वीडियो देखकर लग रहा है कि प्लेन में तकनीकी खराबी आने की वजह से उसे इमरजेंसी लैंड कराया गया है और इसी दौरान इस प्लेन में आग लग जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन के आगे के हिस्से से यात्री कैसे निकलकर भाग रहे हैं.

वीडियो देखिए:

प्लेन में आग का वीडियो वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि धूं-धूं कर जलते इस प्लेन के आगे वाले हिस्से का इमरजेंसी गेट खुला हुआ है और यात्री उसमें से जल्दी-जल्दी नीचे उतर रहे हैं और अपनी-अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ViciousVideos नाम की आईडी से शेयर किया गया है. पोस्ट में ये जानकारी नहीं दी गई है कि यह घटना किस जगह हुई है और ये वीडियो कब का है. वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को अब तक लगभग 82 हजार बार देखा जा चुका है.