लडकी ने खुद को कर लिया प्रेगनेंट! लडके का स्पर्म सिरिंज में भरकर कर लिया…

Sensational disclosure on the father of the main accused in the Ankita Bhandari murder case, the misdeeds of the driver
Sensational disclosure on the father of the main accused in the Ankita Bhandari murder case, the misdeeds of the driver
इस खबर को शेयर करें

England News: इंग्लैंड की एक लड़की ने अपनी गर्भावस्था को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. लड़की का कहना है कि उसने खुद को स्पर्म इंजेक्ट करने के लिए कैलपोल सिरिंज का इस्तेमाल किया, जिससे वह सिर्फ 19 साल की उम्र में गर्भवती हो गई. 23 वर्षीया अब अपनी बेटी मां हैं, और अक्सर टिकटॉक पर एक मां होने के अनुभव शेयर करती है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर की शैनन नाज़रोविज़, शैनन के इस दावे से लोग दंग रह गए कि उसने गर्भवती होने के लिए एक सिरिंज का इस्तेमाल किया. शैनन ने इस प्रक्रिया को ‘घरेलू गर्भाधान’ (home insemination) कहा और बताया कि उसके पास एक सहमति देने वाले स्पर्म डोनर था.

‘डोनर खोजने में नहीं लगा ज्यादा वक्त’
शैनन ने खुलासा किया कि डोनर को खोजने में उसे ज्यादा समय नहीं लगा, और उसे खोजने और मेडिकल रिकॉर्ड देखने के तीन महीने के भीतर उसने कैलपोल सिरिंज का उपयोग करके गर्भाधान किया. शैनन ने खुलासा किया कि उसने डोनर और सिरिंज का इस्तेमाल किया क्योंकि वह समलैंगिक है.

एक वीडियो में शैनन कहती है, ‘जब लोग अभी भी विश्वास नहीं करते हैं कि आप कैलपोल सिरिंज से गर्भवती हो सकती हैं. लेकिन सौभाग्य से, मां के पास सबूत है कि यह काम करता है – उसकी बेटी.’

शैनन के दावों पर मिलजुली प्रतिक्रिया
ऐसा लगता है कि लोग अभी भी आश्वस्त नहीं हैं कि यह काम कर सकता है क्योंकि शैनन को इस प्रक्रिया के बारे में कई वीडियो बनाने पड़े हैं. हालांकि कुछ लोग कन्फ्यूज है कि यह कैसे काम कर सकता है, जबकि कई लोगों का यह भी मानना है कि यह एक प्रतिभाशाली विचार है. एक ने लिखा, ‘ओएमजी मुझे नहीं पता था कि यह कोई चीज है…या संभव है. लेकिन मुझे यह पसंद है कि यह है.’