शादी की पहली रात को ही दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन के पैरों में जा गिरा और फिर…

Bride Groom Video: शादी में आपने अक्सर दूल्हा-दुल्हन को एक दूसरे के गले में वरमाला डालते हुए देखा होगा. लेकिन इस शादी (Marriage) में वरमाला की रस्म के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी लोग खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए.

The groom did such an act on the first night of the wedding, fell at the feet of the bride and then...
The groom did such an act on the first night of the wedding, fell at the feet of the bride and then...
इस खबर को शेयर करें

Wedding Viral Video: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. यहां पर वरमाला की रस्म (Ritual) अदा करने के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी मेहमान देखते ही रह गए.

दुल्हन ने दूल्हे के छुए पैर
इस वीडियो में पंडित जी के कहने पर दुल्हन (Bride) को दूल्हे से पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद दूल्हा पंडित जी से पूछता है कि उसे भी अब दुल्हन के पैर छूकर उससे आशीर्वाद (Blessings) लेना होगा जिसके जवाब में पंडित जी कहते हैं कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

दूल्हे ने क्रिएट किया प्यारा मोमेंट
हालांकि दूल्हे (Groom) ने पंडित जी की बात नहीं मानी और अपनी नई नवेली दुल्हन से आशीर्वाद लेने के लिए उसके पैरे छूने लगा. ये देखकर दुल्हन को भी जोर का झटका जोरों से लगा. कुछ देर बाद दुल्हन अपने पार्टनर (Partner) के इस स्वभाव से काफी गदगद नजर आई. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोग तो मस्ती-मजाक में दूल्हे को छेड़ते भी नजर आए.