प्रेमी जोड़े को लगा खाली है शॉपिंग मॉल, ऐसे हुए शुरु वीडियो हो गया रिकार्ड, देखकर शरमा गये लोग

इस खबर को शेयर करें

भारत में शॉपिंग मॉल का कल्चर नया है. पिछले कुछ सालों से अचानक ही यहां हर गली मोहल्ले में मॉल खुलने लगे हैं. इसकी वजह से लोगों को काफी सुविधा होती है. एक ही जगह पर उन्हें जरुरत का सारा सामान मिल जाता है. लेकिन आजतक जिस मॉल में लोग जरूरत की चीजों की शॉपिंग के लिए जाते थे, वहां कपल्स की नई हरकतें शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को मॉल में अश्लील हरकत करते देखा गया.

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इसमें मॉल गए कपल ने कपड़ों के सेक्शन को खाली देख किस करना शुरू कर दिया. लेकिन वो ये भूल गए कि उनके पीछे कांच की दीवार है. ऐसे में बाहर के लोगों को उनकी हरकत साफ़ दिखाई दे गई. सड़क पर खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वहां से ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

खाली देख की ऐसी हरकत
बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मॉल के कपड़ों के सेक्शन में ज्यादा लोग नहीं थे. हिस्से को खाली देखकर ये कपल कपड़ों के पीछे छिप गया. वहां दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होने लगे. दोनों ने एक-दूसरे को किस करना शुरू कर दिया. लेकिन उन्होंने ये देखा ही नहीं कि उनके पीछे कांच की वॉल है, जिससे सबकुछ नजर आता है. सड़क पर खड़े लोगों ने उनकी इस हरकत को देख लिया और इसका वीडियो बनाकर शेयर कर दिया.

लोगो ने की जमकर कमेंटबाजी
वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों बार है. वीडियो का कैप्शन ही मजेदार है. इसमें लिखा गया कि ऐसी शॉपिंग तो वो भी डिजर्व करते हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इसे बेहूदा बताया. एक यूजर ने लिखा कि इसी वजह से ये मार्ट बंद हो गया. वहीं कई ने इस तरह के वीडियो बनाने वाले पर एक्शन लेने की बात कही. लेकिन एक यूजर ने लिखा कि पब्लिक प्लेस पर ऐसा करने वाले गलत हैं.