3 राशि वालों की खुलने वाली है किस्मत, वजह जानकर फूले नहीं समाएंगे; आप भी शामिल हैं?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली। ग्रहों की स्थिति में छोटे-मोटे परिवर्तन ही कई बार जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचा देते हैं. यदि परिवर्तन बड़ा हो तो चिंता होना लाजिमी है. उस पर मामला शनि देव से जुड़ा हो तो चिंता और भी बढ़ जाती है. लेकिन साल 2022 शनि के लिहाज से 3 राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा साबित होने जा रहा है. ये साल उन्‍हें उन ढेर सारी परेशानियों से निजात दिलाएगा, जिनके कारण वे लंबे समय से परेशान थे. साथ ही कई नए रास्‍ते भी खोलेगा.

सोई किस्‍मत जागेगी
शनि ढाई साल में एक बार राशि बदलते हैं. साल 2021 में शनि ने राशि परिवर्तन नहीं किया और अब साल 2022 में अप्रैल महीने में राशि बदलने जा रहे हैं. शनि 29 अप्रैल 2022 को अपनी राशि मकर से निकलकर कुंभ में प्रवेश करेंगे. शनि का यह गोचर 3 राशि वालों के लिए बेहद अहम रहेगा क्‍योंकि इस गोचर के साथ ही धनु राशि वालों को शनि की साढ़े साती से छुटकारा मिल जाएगा. साथ ही मिथुन और तुला वालों की शनि ढैय्या खत्‍म हो जाएगी. शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलते ही इन तीनों राशि के जातकों के रुके हुए काम तेजी से बनने लगेंगे. पैसे मिलने के नए रास्‍ते बनेंगे. गति से पूरे होने लगेंगे. तनाव दूर होगा.

इन पर आएंगी मुश्किलें
शनि का गोचर धनु, तुला और मिथुन राशि वालों को राहत देगा लेकिन मीन, कर्क और वृश्चिक राशि वालों को ढेर सारी मुसीबतें लाएगा. 29 अप्रैल 2022 से मीन राशि वालों पर शनि साढ़े साती शुरू होगी. वहीं कर्क और वृश्चिक वालों पर शनि ढैय्या शुरू होगी. हालांकि जिन लोगों की कुंडली में शनि ग्रह की स्थिति मजबूत होगी, उन्‍हें साढ़े साती और ढैय्या में भी बड़े लाभ मिलेंगे.