दोस्त के साथ होटल पहुंची थी 2 बच्चों की मां, मोबाइल में देख लिया कुछ ऐसा कि कर लिया….

The mother of two children had reached the hotel with a friend, saw something in her mobile that she did...
The mother of two children had reached the hotel with a friend, saw something in her mobile that she did...
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर. अपने दोस्त के साथ एक होटल में पहुंची विवाहिता के फांसी लगाकर सुसाइड करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, फिलहाल रहस्य बना हुआ है। पुलिस ने उसके दोस्त को पूछताछ के लिए बैठा लिया है। पुलिस को आशंका है कि यह मामला विवाहेत्तर संबंधों (extramarital affairs) से जुड़ा हो सकता है।

1.यह मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुला लिया था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि होटल में महिला का दोस्त से मोबाइल में मैसेज को लेकर विवाद भी हुआ था। इसके बाद दोस्त होटल से चला गया था। (अपने पति नीरज के साथ लाली)

2.यह घटना गिरवाई स्थित होटल प्रिंस मामा में हुई। मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

3.पुलिस इसे अफेयर से जोड़कर जांच कर रही है। आखिर विवाहिता ने सिर्फ 6 घंटे के लिए ही होटल बुक क्यों किया था?

4. होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार (17 मार्च) दोपहर 11.45 बजे गोविंद सिंह पाल के नाम से एक रूम बुक किया गया था। रूम दोपहर 12 बजे से शाम 6 तक के लिए बुक था।

5. गोविंद के साथ गुढ़ा बालाजीपुरम निवासी 31 वर्षीय लाली कुशवाह भी साथ थी। होटल के कमरे में दोनों मौजूद थे, लेकिन कुछ देर बाद ही शख्स बाहर आ गया।

6. जांच के अनुसार गोविंद जब फिर से रूम नंबर 204 में जाने को हुआ, तो लाली ने अंदर से रूम लॉक कर लिया। गोविंद के बहुत कहने के बावजूद उसने लॉक नहीं खोला।

7.तब गोविंद ने रिसेप्शन से डुप्लिकेट चाबी बुलवाकर रूम खुलवाना चाहा, लेकिन चाबी नहीं थी। शाम को गिरवाई थाना पुलिस को बुलवाया गया।

8. गिरवाई पुलिस ने होटल पहुंचकर रूम खुलवाया, तो देखा कि महिला फांसी पर लटकी हुई थी। चूंकि महिला का एक पैर जमीन पर, जबकि दूसरा बेड पर टिका हुआ था और उसने हाथ से फंदा पकड़ा हुआ था, तो मामला संदिग्ध लगा।

9. पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान गुढ़ा बालाजी पुरम निवासी 31 वर्षीय लाली कुशवाह पत्नी नीरज कुशवाह के रूप में हुई है। उसका दोस्त गोविंद सिंह पाल चीनोर का रहने वाला है।

10. लाली की शादी नीरज कुशवाह से 10 साल पहले हुई थी। दोनों के 2 बच्चे हैं। गोविंद भी शादीशुदा है। उसके भी दो बच्चे हैं।

11. पुलिस पता कर रही है कि आखिर मोबाइल में ऐसा क्या मैसेज था कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ। लाली की लाश देखकर गोविंद भी बदहवास होकर मरने की बात करता रहा।

12. गोविंद ने बताया कि मोबाइल पर बहस के बाद वो नाराज होकर कुछ देर के लिए रूम से बाहर निकल आया था।