मेट्रो में लड़की के जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल, इंटरनेट पर इस बात को लेकर छिड़ी बहस

The video of the girl's tremendous dance in the metro went viral, a debate broke out on the internet
The video of the girl's tremendous dance in the metro went viral, a debate broke out on the internet
इस खबर को शेयर करें

Girl dancing in metro: सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई पॉपुलर होना चाहता है और यही वजह है कि इंस्टाग्राम रील और फेसबुक के जरिए यूजर्स तरह-तरह के वीडियो पोस्ट करते हैं. अब एक नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मेट्रो में डांस करती दिख रही है. इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सैकड़ों यूजर्स इस पर कमेंट कर चुके हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एक नई बहस भी छिड़ गई है जिसमें सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे वीडियो बनाए जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं.

शख्स ने सबके सामने की गन्दी हरकत, Priyanka Chopra ने जडा थप्पड़

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम
वायरल वीडियो हैदराबाद मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है और इसे हाए हैदराबाद नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.इसमें एक लड़की को थंदनानंद पर डांस करते देखा जा सकता है, जो कि पूर्व सुंदरानिकी का प्रोमो सॉन्ग है. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है जिसमें लिखा है, ‘हैदराबाद मेट्रो पर डांस, ऐसा कब हुआ?.’ वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हासिल की है और लोगों के रिएक्शन भी मिल रहे हैं.

Malaika Arora ने कर दिया ऐसा कांड, Arjun Kapoor के उड़ें होश

यूजर्स के बीच छिड़ गई बहस
मेट्रो में डांस के इस वीडियो की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं और लड़की को निडर बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट के भीतर ऐसी हरकतें करना नियमों का उल्लंघन है और लड़की के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इस तरह की बेकार चीजों को बढ़ावा न दें, मेट्रो आपकी प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं है.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘उसने किसी और की आजादी नहीं छीनी है, न ही उसने किसी का रास्ता रोका, मैं उसके आत्मविश्वास की सराहना करता हूं!’

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाई खलबली, Deepika Padukone ने…

Happy Birthday Armaan Malik: Lesser-known facts about the singer

Fast and Furious 9: जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज

Funny memes on Deepika Padukone after Ranveer Singh’s nude photoshoot