हथेली की ‘धन रेखा’ बताती है कितना पैसा होगा आपके पास! ये है चेक करने का तरीका

The 'wealth line' of the palm tells how much money you will have! Here is how to check
The 'wealth line' of the palm tells how much money you will have! Here is how to check
इस खबर को शेयर करें

Money Line in Hand: हथेली की रेखाएं पैसा, संपत्ति, करियर, शादी-विवाह, संतान, सेहत आदि के बारे में अहम जानकारियां देती हैं. सभी लोगों के मन में यह जानने की जिज्ञासा होती है कि उनके पास कितना पैसा होगा. वे अमीर बनेंगे या नही. इस बात का पता हथेली में मौजूद धन रेखा या मनी लाइन से लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं धन रेखा से आर्थिक स्थिति का पता कैसे लगाते हैं.

Funny memes on Deepika Padukone after Ranveer Singh’s nude photoshoot

धन रेखा से जानें अमीर बनेंगे या नहीं
धन रेखा हाथ में सबसे छोटी उंगली के नीचे से शुरू होती है और नीचे की ओर जाती है. यह रेखा बताती है कि व्‍यक्ति के पास कितना पैसा होगा. छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत होता है और आमतौर पर यहीं से धन रेखा निकलती है.

शख्स ने सबके सामने की गन्दी हरकत, Priyanka Chopra ने जडा थप्पड़

– जरूरी नहीं है कि सभी लोगों के हाथ में धन रेखा हो. जिन लोगों के हाथ में धन रेखा होती है वो लकी होते हैं. यदि धन रेखा स्‍पष्‍ट और सीधी हो तो व्‍यक्ति बहुत अमीर होता है.

Fast and Furious 9: जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज

– धन रेखा का टेढ़ा-मेढ़ा होना या टूटना बताता है कि व्‍यक्ति के पास पैसा तो होगा लेकिन चला भी जाएगा. उसके पास जीवन भर पैसा नहीं रहेगा, बल्कि आर्थिक स्थिति में बदलाव आते रहेंगे.

– यदि धन रेखा हो लेकिन बहुत कटी-फटी और अस्‍पष्‍ट हो तो ऐसे जातक पैसे कमाने में काफी कठिनाइयां झेलते हैं. इन लोगों को आसानी से पैसा नहीं मिलता है.

– वहीं धन रेखा न हो तो भाग्‍य रेखा से आंकलन किया जाता है कि व्‍यक्ति के पास पैसा रहेगा या नहीं. यदि भाग्‍य रेखा अच्‍छी हो तो भी जातक खूब धनवान बनता है.

Happy Birthday Armaan Malik: Lesser-known facts about the singer

– यदि जातक के हाथ में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा और भाग्य रेखा मिलकर अंग्रेजी का ‘M’ बनाएं तो ऐसे जातक बहुत लकी होते हैं. ये जातक अपार धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं और ऐशोआराम की जिंदगी जीते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाई खलबली, Deepika Padukone ने…