लड़की के शरीर में होती है दो योनि, बोली- पार्टनर के साथ सेक्स करने का मतलब ‘लॉटरी’

दुनिया अजीबों गरीब चीजों से भरी पड़ी है। शायद ही कभी ऐसी शारीरिक विकृति के बारे में आपने सुना होगा जो अभिशाप नहीं लड़की के लिए वरदान बन चुकी है। हम आपको ऐसी ही लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी शारीरिक विकृति उसके लिए नियामत बन गई हैं।

There are two vaginas in the girl's body, quote - having sex with a partner means 'lottery'
There are two vaginas in the girl's body, quote - having sex with a partner means 'lottery'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली। दुनिया अजीबों गरीब चीजों से भरी पड़ी है। शायद ही कभी ऐसी शारीरिक विकृति के बारे में आपने सुना होगा जो अभिशाप नहीं लड़की के लिए वरदान बन चुकी है। हम आपको ऐसी ही लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी शारीरिक विकृति उसके लिए नियामत बन गई हैं। ये 21 साल की रेली डेविस है जो एक ऐसी स्थिति के साथ जीवन जी रही हैं जो बिलकुल सामान्य नहीं है। रेली के दो वजाइना यानी दो योनी हैं। आप सुनकर ये ताज्‍जुब हो रहा होगा लेकिन रेली ने बताया कि ऐसे में उसके लिए सेक्स के दौरान मिलने वाली खुशी का एहसास कैसा होता है?

रेली ने शेयर किया सेक्स के दौरान मिलने वाली खुशी का एहसास
यूएस में रहने वाली 21 रेली अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में इंश्योरेंस एडवाइजर और मनोविज्ञान की स्टूडेंट हैं। रेली ने बताया कि दो वजाइना के साथ सेक्सुअल रिलेशन एक ‘लॉटरी’ निकलना जैसा है। रेली ने एक वीडियो जारी किया और बताया कि हर बार मेडिकल कंडीशन में हर बार यह नहीं पता होता कि संतुष्टि मिलेगी या बेहद कष्टदायी दर्द से गुजरना पड़ेगा।

रेली ने बताया कि और क्‍या होती है परेशानी
रेली ने कहा जब भी मैंने फिजिकल रिलेशन बनाया बीच में ही उन्‍हें पीछे हटना पड़ा क्‍योंकि उनको बहुत दर्द हुआ। उसने बताया सेक्‍स के बाद काफी देर तक दर्द होता है। इसे दूर होने में लगभग दस मिनट लगते हैं। मेरे पास जो आधा संभोग सुख है वह दर्दनाक है, लेकिन दो वजाइन के साथ सेक्‍स लॉटरी लगने जैसा है।

जानिए रेली को कैसे इस बात का पता चला
रेली और उसके परिवार को बचपन से इस बात का पता नहीं था लेकिन जब वो 16 साल की हुई तो उसे पीरियड के दौरान बहुत दर्द होता था तब उसने डॉक्‍टर ने देखा चेकअप में पता चला कि रेली को दो योनि ही नहीं दो यूट्रस यानी दो गर्भाशय भी है। यहीं कारण है कि रेली को अन्‍य महिलाओं की अपेक्षा पीरियड्स के दौरान ज्यादा दर्द होता था और ब्लीडिंग भी अधिक होती है। रेली का डॉक्‍टरों ने स्मीयर टेस्ट किया और बताया कि उनके लिए मां बनना भी आसान नहीं होगा उसके मां बनने की 40 प्रतिशत ही चांस है।

जानें रेली जैसी कितनी हैं महिलाएं
बता दें ऐली दो वजाइना के साथ पैदा हुई अकेली लड़की नहीं हैं।अमेरिका में सामान्‍य तौर पर 3,000 महिलाओं में से हर एक महिला की दो वजाइना हैं। लेकिन ज्यादातर महिलाओं को सही समय पर इसके बारे में पता ही नहीं चलता जिसकी वजह से बाद में परेशानी का सामना करती हैं।

रेली ने शेयर किया पहली बार सेक्‍स का एक्‍सपीरिएंस
ऐली ने अपना पहले रिलेशन के बारे में एक्‍सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि ऐसा लगता है कि मेरे पेट में 15 बार छुरा घोंपा जा रहा है, पहली बार जो हुआ वह डरावना था। डॉक्टरों ने मुझे बताया कि यह शायद इसलिए है क्योंकि मेरे दो गर्भाशय हैं और यह सिकुड़ रहा है, जो काम करता है, जब संभोग होता है। रेली ने अपनी असामान्यता के साथ “जीना सीख लिया” है। मेरे मां बनने की संभावना 40 प्रतिशत है, यह मेरे लिए दिल तोड़ने वाली बात है।

रेली जैसी महिला बन चु‍की हैं जुड़वा बच्‍चों की मां
रेली को डॉक्टरों ने बताया है कि उसकी स्थिति का मतलब है कि वह एक गर्भाशय में और दूसरे में बाद की तारीख में गर्भवती हो सकती है, जिसका अर्थ है कि वह “दो बार गर्भवती होगी”। गर्भवती महिला के लिए दोबारा गर्भधारण करना बहुत दुर्लभ होता है, क्योंकि उनके हार्मोन और शरीर इसे होने से रोकते हैं।लेकिन गर्भाशय डिडेलफिस वाली महिलाओं के लिए जुड़वा बच्चों के साथ प्रत्येक गर्भ में एक गर्भवती होना संभव है। ऑड्स 50 मिलियन में से एक हैं। ब्रिटिश मां केली फेयरहर्स्ट दुनिया भर में इस अनुभव का एहसासकरने वाले बहुत कम लोगों में से एक थीं, जिन्होंने अप्रैल 2021 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।